जादू टोने से रची क़त्ल की साज़िश

बीजेपी नेता और लोनावला मुंसिपल कौंसिल अध्यक्ष सुरेखा जाधव इन दिनों बेहद परेशान है। पुलिस में उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है की कुछ लोग उनके क़त्ल की साज़िश रच रहे हैं। और क़ातिलों ने उन्हें मारने के लिए एक गुड़िया का सहारा लिया है जो उनके दरवाज़े पर कड़ी उनका इंतज़ार कर रही होती है। सुरेख जाधव ने पुलिस को बाकायदा सुबूत भी दिया है। जिसमे लिखा है की 25 अप्रैल लोनावला मुंसिपल कौंसिल अध्यक्ष सुरेखा जाधव की ज़िन्दगी का आखरी दिन होगा।

मामले की जांच कर रही लोनावला पुलिस के लिए भी मामला हैरान करने वाला था। लेकिन जो सुबूत सुरेखा ने दिए उसके बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल सुरेखा जादहव के घर के बहार पिछले कई दिनों से कुछ लोग जादू टोने से जुडी चीज़ें रखकर लापता हो जाते हैं। जिनमे भूत प्रेत और टोने टोटके की भाषा में कही जानी वाली खुनी गुड़िया यानी वुडू डॉल भी होती है। जिसके शरीर को खून से रंगा जाता है और पूरे शरीर पर सुई चुभी होती। इसके साथ सिन्दूर और तंत्र मंत्र की भाषा में लिखी गयी एक चिट्ठी भी होती है। जिसमे में लिखा हुआ होता है की 25 अप्रैल सुरेखा की ज़िन्दगी का आखरी दिन होगा और उनकी मौत हार्ट अटैक से होगी।

लगातार इस तरह की चीज़ों से परेशान सुरेखा ने जब अपने घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगवाए तो उसमे वो लोग भी नज़र आये जो ये साड़ी चीज़ें उनके घर के बहार रख कर जाते हैं। फुटेज में दो लोग मोटरसाइकल से उनके घर के बाहर खड़े दीखते हैं। जिनके हाँथ में जादू टोने की सारी सामग्री है। वो धीरे से उनके घर बाहर ये सब रखकर निकल जाते हैं।

इत्तेफ़ाक़ से जिस दिन ये लोग उनके घर आये थे उस दिन सुरेखा केरल में थीं। जब हमने उनसे इस पूरे मामले पर पुछा तो उनका कहना था की, ये सब मेरे साथ कई महीनों से हो रहा है। अब मैंने पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दे दी है और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होनी चाहिए।

 


Close Bitnami banner
Bitnami