बिना यूनिफार्म के आया छात्र तो प्रिंसिपल ने दी खौफनाक सजा

अगर कोई स्टूडेंट बिना यूनिफार्म के स्कूल आ जाए तो क्या कोई प्रिंसिपल उसके बेरहमी से पिटेगा। महाराष्ट्र के औरंगाबाद से ऐसा ही मामला सामने आया है। आरोप है की एक प्राइवेट स्कूल में दसवीं का छात्र स्कूल यूनिफार्म में नहीं आया तो प्रिंसिपल ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। बच्चे की पिटाई का वीडियो स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। जो अब खूब वायरल हो रहा है। इसी वीडियो के आधार पर परिजनों आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है।
घटना 11 जुलाई की है, लेकिन शिकायत तब दर्ज हुई जब बच्चे के परिजनों तक ये वीडियो सामने आया है। बच्चे के पिता की मानें तो, उनका लड़का शहर के  जी.ए शाह इंग्लिश स्कूल में 10वीं क्लास में पढता है। दसवीं का छात्र डेविड प्रवीण किसी वजह से 11 जुलाई को बिना यूनिफार्म पहने स्कूल चला गया था। यही बात स्कूल के प्रिंसिपल राहुलदेव भगत को बहुत नागवार गुज़री और वो उसे सबके सामने बाहर लाकर बुरी तरह से पीटने लगे। वो यहीं नहीं रुके वो उसे अपने केबिन में भी घसीटते हुए लेकर गए और वहां भी उसकी खूब पिटाई की। इन सबके बीच डेविड ने अपनी गलती की वजह से कई बार माफ़ी भी मांगी, मगर वो नहीं मानें   उनके आगे हाथ जोड़ता रहा लेकिन वह नहीं माने।
परिजनों के मुताबिक़, इस घटना के बाद से डेविड काफी डर गया है और वो स्कूल जाना नहीं चाहता है। अब डेविड के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने स्कूल और प्रिंसिपल के खिलाफ बाल सरक्षण अधिनियम की धारा 23 के तहत केस दर्ज कर लिया है।


Close Bitnami banner
Bitnami