CrimeNationNationalNewsTop StoriesTrending News

Bihar : दिनदहाड़े HDFC बैंक की शाखा में घुसे 5 बदमाश, 1 करोड़ 19 लाख रुपए की लूट को दिया अंजाम; देखें वीडियो

0

बिहार के वैशाली जिले में दिन दहाड़े बैंक में घुसकर 1 करोड़ 19 लाख रुपए की लूट की वारदात सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक़ घटना वैशाली जिले के गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के जरूआ बाजार स्थित एचडीएफसी बैंक की है. जहां गुरुवार सुबह हथियारबंद लुटेरों ने बैंककर्मियों एवं ग्राहकों को बंधक बनाकर 1.19 करोड़ रुपये लूट लिए. सीसीटीवी फुटेज में पांच बदमाश रुपयों से भरा बैग बाहर ले जाते हुए नज़र आ रहे हैं.

बताया जा रहा है कि अपराधी सुबह 11 बजे के आसपास बैंक के अंदर दाखिल हुए और बैंक का गेट अंदर से बंद कर दिया. इसके बाद उन्होंने बैंक में मौजूद कर्मचारियों और ग्राहक को हथियारों का ख़ौफ़ दिखाकर बंधक बना लिया और एक करोड़ 19 लाख रुपये लूटे और फरार हो गए. उन्होंने एक ग्राहक के 44 हजार रुपये भी लूट लिए.

वहीं लूट की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस के आला अफ़सर तुरंत मौक़े पर पहुँचे और मामले की छानबीन में जुट गए. पुलिस ने जिले के सभी थाने की नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी है. बैंक कर्मचारियों से पूछताछ के साथ ही पुलिसकर्मी बैंक के अंदर और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खँगालने में जुट गए हैं ताकि अपराधियों की शिनाख्त करके जल्द से जल्द उन्हें गिरफ़्तार किया जा सके.

आपको बता दें कि कि चार महीने पहले ही हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग पर ही तक़रीबन आधा दर्जन बाइक सवार अपराधियों ने एक्सिस बैंक की शाखा से करीब 43 लाख रुपये लूट को अंजाम दिया था. एक्सिस बैंक की यह शाखा जरूआ बाजार स्थित एचडीएफसी बैंक से महज तीन किलोमीटर की दूरी पर स्थित है.

मुंबई के मालवानी में बड़ा हादसा, 4 मंजिला इमारत गिरने से 11 की मौत, 7 जख्मी; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Previous article

श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान , शिखर धवन होंगे कप्तान, भुवनेश्वर कुमार उप कप्तान

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami