घाटकोपर में 8 वर्षीय लड़की से बलात्कार

मुंबई के घाटकोपर में घर के बाहर खेलती हुई एक 8 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है । मुंबई के घाटकोपर पंत नगर पुलिस ने नाराधाम आरोपी मनोज कदम (21) को पोकशो एक्ट के तहत गिराफ्तार कर कोर्ट में पेश किया , कोर्ट ने आरोपी को 30 तारीख तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

घाटकोपर के लक्ष्मी नगर में रहने वाले पीड़ित के माता पिता पास के ही राजावाड़ी अस्पताल में इलाज के लिए गए हुए थे।उन्होंने अपने 8 साल की बच्ची को अपने रिश्तेदार के पास छोड़कर गए थे । तभी घर के बाहर खेल रही बच्ची को पडोस में रहने वाले आरोपी मनोज कदम ने बहला फुसला कर अपने घर मे ले जाकर उससे दुष्कर्म किया।

आरोपी जब पीड़ित बच्ची को अपने घर में ले जा रहा था।तभी पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने उसे देखा। उसने पड़ोसी होने के नाते आरोपी पर शक नही किया। लेकिन काफी समय बीत जाने से के बाद आरोपी ने दरवाजा नही खोला तो उन्हें शक हुआ तब पड़ोसी महिला ने दरवाजा ठोका दरवाजा नही खोलने पर आस पास के लोगों ने दरवाजा तोड़ कर अंदर गए और तब उन्होंने देखा कि बच्ची निर्वस्त्र पड़ी थी।जिस पर पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई पंतनगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


Close Bitnami banner
Bitnami