अब बॉलीवुड में लव जिहाद का मामला , मॉडल ने लगाया पति पर धर्म परिवर्तन कराने का आरोप

मुंबई में एक पूर्व मॉडल ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मॉडल रश्मि शाहबेजकर ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में मॉडल रश्मि ने अपनी पति पर जबरदस्ती धर्म परिवर्तन का दवाब बनाने का आरोप लगाया है. रश्मि ने ये भी कहा है की जब उन्होंने इससे इंकार किया तो पति ने उन्हें दो बार जहर देकर मारने की कोशिश भी की.  दोनों की शादी 13 साल पहले हुई थी. लेकिन अब पति ने दूसरी हिंदू लड़की से शादी कर ली है और उसका भी धर्म बदलवा रहा है. मुंबई पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है और जांच शुरू कर दी है.

मॉडल रश्मि शाहबेजकर ने जो फिर दर्ज कराई है उसके मुताबिक़ उनकी आसिफ शाहबेजकर से 13 साल पहले शादी हुई थी. दोनों हंसी ख़ुशी रह रहे थे की अचना आसिफ उस पर अपने घर वालों से पैसे मांगने का दबाव बनाने लगा. शुरू में उन्होंने उसके कहने पर पैसे लाये भी लेकिन उसकी मांगें नहीं रुकीं. बाद में जब रश्मि ने ऐसा करने से मन किया तो वो उसके साथ मारपीट करने लगा. इतना ही नहीं रश्मि का आरोप है की उसे रास्ते से हटाने के लिए आसिफ ने उसे दो बार जहर देकर मारने की कोशिश भी की।

रश्मि के मुताबिक़, पुलिस में शिकायत अपनी और अपने घरवालों की जान बचाने के लिए करना पद रहा है. उनके पति आसिफ ने  उनकी लाइफ बर्बाद कर दी है. वो जान बूझकर दूसरे धर्म की लड़कियों फंसाता है. वो एक बार फिर दूसरी हिंदू लड़की से प्यार का नाटक करके उसका धर्म बदलवाने की कोशिश कर रहा है. उसके पास आसिफ के सारे मेसेज भी है जो उनके आरोपों को साबित करने के लिए काफी है. रश्मि ने अपनी पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की आसिफ यह सब लव जिहाद के लिए करता है.

रश्मि के आरोपों के मुताबिक़, आसिफ ऐसे लोगों से जुड़ा है जो एक धर्म विशेष की लड़कियों को फंसाते हैं और उनका जबरन धर्म परिवर्तन कराते है. आसिफ के इस काम में उसका एक दोस्त मुनीर भी शामिल है. इस बार आसिफ ने जिस लड़की को फंसाया है उसकी उम्र 28 साल है जबकि वो खुद 47 साल का है.
रश्मि का आरोप है कि आसिफ और उसके दोस्त ने उसे जान तक से मारने की धमकी दी है. फिलहाल बांद्रा पुलिस स्टेशन में रश्मि के शिकायत पर आसिफ और उसके दोस्त मुनीर के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गयी है.

 


Close Bitnami banner
Bitnami