Crime

अब मोबाइल चोरी के शक में उल्हासनगर में युवक की पीटपीट कर हत्या

0

मुंबई से सटे उल्हासनगर में मोबाइल चोरी के शक में चार लोगों ने एक युवक की पीटपीट कर हत्या कर दी गई। 25 साल का युवक बेकरी में काम करता था और उसे मारने वालों में बेकरी मालिक का बेटा भी है, जहां युवक काम करता था। पुलिस ने मामले में तीन को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक की तलाश जारी है।

पुलिस के मुताबिक, मुहम्मद आदिल अंसारी जिस बेकरी में काम करता था वहीँ एक दूसरे कर्मचारी का मोबाइल गायब हो गया था। सबकी तलाशी ली गयी लेकिन मोबाइल को कोई अता पता नहीं चल पाया। कर्मचारियों ने बताया की उन लोगों ने मुहम्मद आदिल अंसारी को मोबाइल के आस पास देखा था। मगर उनलोगों ने उसे चोरी करते नहीं देखा। बेकरी मालिक के बेटे शाबाज को पूरा शक था कि मोबाइल मुहम्मद ने चुराया है। पहले उसने उससे पूछताछ की और तीन और लोगों के साथ मिलकर मुहम्मद की बुरी तरह पिटाई की।

पिटाई के बाद मुहम्मद की हालत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शाबाज, जावेद और शमीम नाम के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। एक आरोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है।

नागपुर में गटर से निकल रहे हैं ज़िंदा कारतूस और खोके

Previous article

अब मोबाइल चोरी के शक में उल्हासनगर में युवक की पीटपीट कर हत्या

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami