SHOCKING: REPUBLIC TV के संपादक के खिलाफ ख़ुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज

टीवी के तेज़ तर्रार संपादक आर्नब गोस्वामी मुश्किल में फँस गए हैं. उनके खिलाफ महाराष्ट्र के अलीबाग के एक थाने में ख़ुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज हुआ है. आर्नब के इलावा दो और लोगों के खिलाफ नामजद FIR की गयी है. अधिकारीयों के मुताबिक ये FIR पीड़ित के सुसाइड नोट की जांच के बाद दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, इस मामले में शिकायतकर्ता पीड़िता की पत्नी अक्षता नाइक है. उन्होंने आरोप लगाया है की उनके अन्वय नाइक ने आर्नब गोस्वामी, फ़िरोज़ शेख और नितेश सारदा के उत्पीड़न से परेशां होकर ख़ुदकुशी कर ली है. शिकायतकर्ता के मुताबिक पीड़ित ने इन तीनों के लिए काम किया था लेकिन उन्हें काम के पैसे नहीं दिए गए. कई बार अन्वय नाइक ने अर्नाब से भी मिलने की कोशिश की मगर किसी ने उनकी नहीं सुनी. हारकर उन्होंने अपने ही घर में लटकर ख़ुदकुशी कर ली. उसी कमरे से पीड़ित की माँ का भी शव बरामद किया गया है. पुलिस उसकी भी तफ्तीश कर रही है.

अलीबाग के अडिशनल SP संजय कुमार ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक, जब चैनल का निर्माण चल रहा था तब पीड़ित ने रिपब्लिक में इंटीरियर का काम किया था. वो किसी ठेकदार के ज़रिये वहां आया था. लेकिन उसका आरोप है की काम ख़त्म होने के बाद उसे पैसे नहीं दिए गए और तो और उसे कई महीनों तक इसी तरह भगाया जाता रहा. उसने कई बार अर्नब से मिलने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मिले

हालाँकि अब तक न तो पुलिस और न ही आर्नब की तरफ से कोई आधिकारिक बयान आया है. लेकिन पुलिस सूत्रों ने इस बात की पुष्टि कर दी है की आर्नब सहित दो और लोगों के खिलाफ आईपीसी की धरा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.


Close Bitnami banner
Bitnami