Crime

वो घायल सड़क पर तड़पता रहा और पुलिस जुरडिक्शन नापती रही

0

हाल में ही एलिफिस्टन ब्रिज पर हुए भगदड़ के बाद मुंबई पुलिस की जमकर किरकिरी हुई थी। आरोप लगे थे की इतने बड़े हादसे के बाद बजाय लोगों की मदद करने के, मुंबई पुलिस और रेलवे पुलिस घंटो ये तय करती रही थी जिस जगह हादसा हुआ वो किसके जुरडिक्शन में आता है। उसके बाद मुख्यमंत्री से लेकर पुलिस कमिश्नर तक को सफाई देनी पड़ी थी। लेकिन लगता है उस हादसे के बाद भी शायद मुंबई पुलिस ने कोई सबक नहीं सीखा है। आज भी रेलवे सेतशन के एक हादसा हुआ, शुक्र था की वो भगदड़ जैसा नहीं था। एक युवक चलती बस से उतरने के चक्कर में उसके नीचे आ गया था। वो घंटो सड़क पर तड़पता रहा और पुलिस आपस में इस बात को लेकर उलझती रही की मामला किसके हद में आता है। और तो और भीड़ भी बजाय मदद करने के बस मोबाइल में वीडियो बनाते रही।

मुंबई को शर्मसार करने वाला जो वीडियो सामने आया है उसमे भी सड़क पर खून से लथपथ पड़े युवक के आस पास कई लोग खड़े हैं। वो हर किसी कि तरफ इशारा करते उसकी मदद करने की गुहार लगा रहा है। लेकिन भीड़ है की बस कड़ी और उसके दर्द का मज़ा ले रही है। इक्का दुक्का लोग ऐसे भी थे जो घायल युवक को पंखा झल कर उसे हिम्मत दे रहे थे। मगर वो अकेले करते भी क्या?

दरअसल मंगलवार दोपहर को ये युवक 361 नंबर की बेस्ट की बस से कुर्ला पूर्व आया था। चश्मदीद की माने तो, ये लड़का बस से उतर ही रहा था कि बस के ड्राइवर ने बस आगे बढ़ा दिया। जिसके बाद लड़का नीचे गिर गया और बस का टायर उसके पैर पर चढ़ गए। घायल लड़का एक घंटे तक सड़क पर पड़ा दर्द से तड़पता रहा। लोग पहुंचे, पुलिस भी पहुंची लेकिन वो काफी देर तक ये तय करने में लगी की मामला किसके हद में आता है। जब तय हुआ तो घायल को अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस नही थी। काफी देर बाद किसी तरह एम्बुलेंस आई तो युवक को अस्पताल पहुंचाया गया।

दूसरी तरफ लोगों ने बस के ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। बस के ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

ब्रेक फेल होने के बाद भीड़ को रौंदती चली गई बस, दो की मौके पर ही मौत

Previous article

Exclusive: अभिनेता ऋतिक रोशन और हेमा मालिनी के घर के सामने मौत नाचती है, सरकार कुछ करो वर्ना !

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami