अभिनेत्री ज़ायरा वसीम छेड़छाड़ मामले में एक हिरास्त में, ग़लती से लगा था पैर

एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम से हुई छेड़छाड़ मामलों में मुंबई पुलिस नें एक शख़्स को हिरासत में लिया है। आरोपी शख़्स को मुंबई के अंधेरी पुर्व के चांदीवली इलाक़े से हिरासत में लिया गया है। आरोपी की उम्र 40 सा है और मुंबई का कारोबारी है।फिलहाल मुंबई पुलिस उससे सहार थानें में पुछताछ कर रही है।

पुलिस सुत्रों की मानें तो हिरासत में लिए शख़्स की पहचान विकास सतपाल के तौर पर हुई है। पुछताछ में विकास नें बताया है की उसनें जान बुझकर कुछ नहीं किया था। ग़लती से उसका पैर एक्ट्रेस को लग गया था, जिसके बाद उसनें उसे सॉरी भी कहा था।

विकास के मुताबिक़ वो दिल्ली अपनें किसी रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होनें से लिए गया था। जिस वजह से वो काफ़ी थक गया था और विमान में आते ही उसे नींद लग गई थी। ज कुछ भी विमान में हुआ था वो महज़ एक ग़लत फ़हमी है।

मुंबई पुलिस आरोपी शख़्स से पुछताछ के बाद जल्द ही उसे गिरफ्तार भी कर सकती है।

क्या हुआ था विमान में ?

ज़ायारा वसीम अपनीं माँ के साथ विसतारा एयरलाइन की विमान संख्या UK981 से दिल्ली से मुंबई के लिए सफ़र कर रहीं थी। ज़ायरा विमान के बिज़नस क्लास में सीट नंबर 1 F पर बैठी थी। उनके ठीक पीछे वाली सीट यानि 2F पर विकास सचदेव नाम का एक शख़्स बैठा था। विमान में मौजूद लोगों के मुताबिक़ लैंडिंग से पहले उन्होंने ज़ायारा की चिख सुनी थी लेकिन चुंकि विमान लैंड करनें वाला था कोई उनके पास नहीं जा सका। लैंडिग के बाद विमान की कप्तान इंशिता सुद से इस बाबत ज़ायारा की माँ नें शिकायत की थी। जिसके बाद ज़ायरा विमान में ही फुटफुट कर रोनें लगी।

 


Close Bitnami banner
Bitnami