एक्टर अमित टंडन की पत्नी को 10 महीने बाद दुबई जेल से मिली रिहाई

पूर्व इंडियन आइडल कंटेस्टेंट और कलर्स के शो ‘कसम तेरे प्यार’ फेम एक्टर अमित टंडन की डर्मेटोलॉजिस्ट पत्नी रूबी टंडन के लिए बड़ी राहत की खबर है. दुबई की अदालत ने उन्हें ज़मानत दे दी है. और जल्द ही रूबी को दुबई के अल राफा जेल से रिहा कर दिया जाएगा. उनके पति अमित पिछले दस महीने से उन्हें छुड़ाने की कोशिश कर रहे थे.

अमित ने पत्नी रूबी के लिए भारतीय दूतावास से लेकर हर दरवाज़ा खटखटाया लेकिन कहीं उन्हें मदद नहीं मिल पाई थी. अदालत ने भी जेल में बंद रूबी की ज़मानत याचिका दो बार खारिज कर दी थी. लेकिन अभी भी उनको जेल इ निकलने में काफी वक़्त लग सकता है. दुबाई प्रशासन भारतीय दूतावास के ज़रिये इस बात को पुख्ता क्र लेना चाहता है की जब कभी भी रूबी को बुलाया जाएगा वो अदालत के सामने हाज़िर हो जाएंगी. इतना ही नहीं तय तारिक़ को वो अदालत में इन पर्सन हाज़िर रहेंगी. ज़मानत के बदले अमिता को अदालत में करीब दस लाख रूपये भारती करंसी जमा करना होगा.

दुबई के कानून के मुताबिक, किसी भी सरकारी अफसर को धमकाना या उसे इन्फ्लूंस करने का आरोप बेहद गंभीर माना जाता है. रूबी टंडन पर आरोप था की उन्होंने दुबई हेल्थ अथॉरिटी के अधिकारियों को कथिक तौर धमकी दी थी. अधिकारियों की शिकायत पर मामला दर्ज कर रूबी को एयरपोर्ट पर तब गिरफ्तार किया गया था जब वो भारत जाने के लिए निकली थीं. एक्टर अमित टंडन की पत्नी रूबी दस महीने से दुबई की अल राफा जेल में बंद थीं.


Close Bitnami banner
Bitnami