Bollywood/FashionCrimeTop Stories

लूट गया ये अभिनेता ! एनजीओ के नाम से अभिनेता को लगाया गया लाखों रूपए का चुना

0

मराठी फिल्मों में जाने माने अभिनेता के साथ लाखों रूपए कि धोखाधड़ी हुई है। इस बात की पुष्टि खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर के किया है। उनके साथ ये धोखाघड़ी कुछ लोगों ने NGO के नाम पर की है। NGO के नाम से कुछ लोगों ने अभिनेता अनिकेत विश्वासराव से जरुरत मंदों की मदद के लिए लाखों रूपए लिए उसके बाद वो फरार हो गए है।

अनिकेत ने फ्रॉड टोली का पर्दाफाश करते हुए कहा है कि उनको चुना लगाने वाली टोली में एक लड़की,आदमी और लड़के का समावेश है। अभिनेता ने कहा है कि लोग उनसे मिलकर कभी संस्था तो कभी गरीब तो कभी कैंसर के मरीजों के मदद के लिए उनसे पैसों कि मांग करते थे। इनलोगों ने अबतक उनसे इसी तरह झूट बोलकर लाखों रूपए वसूलकर फरार हो गए है। अनिकेत ने लोगों को इस तरह के लोगों से सावधान रहने कि बात अपने वीडियो में की है और इस मैसेज को ज्यादा से ज्यादा लोगों को शेयर करने की बात कही है।

वीडियो में क्या कहा अनिकेत ने

वीडियो जारी कर अनिकेत ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से मेरे साथ जो जो हो रहा है। मै उससे बहुत उदास हूँ। मै नहीं चाहता ये सब आप लोगों के साथ हो इस लिए में लाइव कर रहा हूँ। पिछले कुछ दिनों से एक फ्रॉड टोली सक्रिय है। जिसमे एक लड़की, आदमी , और लड़का का समावेश है। जो लोगों को अपने झांसे में फंसाकर कैंसर,ट्रस्ट और गरीबों के मदद के नाम से पैसा लेते है और हम इंसानियत के नाम पर कितने भी पैसे दे देते है। जरुरत मंदों को मदद मिल सके ऐसे ही एक टोली मुझे लाखों रूपए का चुना लगाया है।

मै तो इस ठगी का शिकार हो चूका हूँ आप न हो इसलिए लाइव कर रहा हूँ। आप लोगों इस फ्रॉड टोली से सावधान रहे। और इस मैसेज को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। अभिनेता अनिकेत विश्वास रओ ने बताया है कि ये टोली मुझसे कई लोगों का नंबर लेकर उनसे संपर्क किया है। इनलोगों ने मेरा फेसबुक अकाउंट हैक कर मैसेज भी किया है। इन लोगों के बारे मुझे कुछ लोगों ने बताया था। जिसके बाद मै पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस इस मामले कि जांच कर रही है।

 

Rahul Pandey

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का फर्जी आधार कार्ड बनवाने में है बड़ी अभिनेत्री का हाथ जानिए कौन है वो….

Previous article

फिर विवादों में भाजपा विधायक अमित साटम,इस बार BMC के अधिकारी से की फ़ोन पर गालिगालोज

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami