अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड की जमकर पिटाई, अस्पताल में भर्ती

बिग बॉस से के कमबैक करने वाले एक्टर अरमान कोहली एक बार फिर विवादों में है. इस बार उनपर अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट की है. नीरू के सर में काफी चोटें आईं है और इस वक़्त वो कोकिला बेन अस्पताल में हैं. सूत्रों की मानें तो नीरू ने अरमान के खिलाफ जुहू पुलिस ठाणे में शिकायत भी दर्ज करा दी है.

अरमान के करीबियों की मानें तो दोनों पिछले कुछ महीनों से जुहू के विकास पार्क स्तिथ बंगले में रह रहे थे. आज सुबह दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और फिर अरमान ने नीरू की पिटाई कर दी. नीरू का आरोप है की शराब के नशे में अरमान ने पहले उनकी पिटाई की फिर उन्हें अपने बंगले के पहले फ्लोर से धक्का देने की कोशिश की. खुद को बचाने के चक्कर में उनके सर में काफी चोटें आईं हैं. नीरू का ये भी आरोप है की अरमान ने उन्हें बेल्ट से पिता है और घर से बाहर निकाल दिया.

फिलहाल नीरू कोकिला बेन अस्पताल में अपना इलाज करा रहीं हैं और इसके साथ उन्होंने अरमान के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया. बता दें की नीरू रंधावा एनआरआई हैं और वो मूलतः दुबई की रहने वाली हैं और मॉडल हैं. उनकी और अरमान की मुलाक़ात दो साल पहले एक इवेंट पर हुई थी जिसके बाद दोनों करीब आ गए थे. हमने इस मामले में पक्ष लेने के लिए अरमान और नीरू दोनों को कई बार कॉल किये लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया.


Close Bitnami banner
Bitnami