आख़िर क्यूँ Actor Gurmeet Chaudhary को मुंबई पुलिस से माँगनी पड़ी मदद

कल रात ऐक्टर गुरमीत चौधरी बहुत ज़्यादा डर गए। वो इतना घबरा गए की उन्होंने आनन फ़ानन में मुंबई पुलिस से मदद को गुहार लगा दी। मुंबई पुलिस ने भी उनकी परेशानी समझी और गुरमीत से बात कर मामले की तफ़तीश में जुट गयी।

हुआ यूँ कि, गुरमीत का एक बड़ा डाई हार्ड फ़ैन है जो उनसे मिलना चाहता है और अक्सर वो उन्हें उनके सोशल पेज पर मेसेज भी करता है। लेकिन किसी भी ऐक्टर के लिए किसी भी फ़ैन से मिलना इतना आसान नहीं होता। बस इसी बात से नाराज़ होकर उनके इस फ़ैन ने धमकी भरे मैसेज किये हैं। फ़ैन ने गुरमीत को धमकी दी की वो उन्हें जान से मार देगा फिर खुद भी सुसाइड कर लेने की बात कही है।

बस इसी बात से गुरमीत घबरा गए उन्हें लगा की कहीं ये शख़्स सच में ख़ुद को नुक़सान ना पहुँचा दे। जिसके बाद गुरमीत ने फ़ौरन ट्वीट के ज़रिए मुंबई पुलिस को इसकी हांकती दी। गुरमीत ने अपने ट्वीट के साथ उस शख्स की तस्वीर भी डाली जिसने उन्हें मारने के बाद ख़ुदकुशी की बात कही थी।

गुरमीत ने मुंबई पुलिस को अपने ट्वीट में लिखा है कि – ‘मुझे लगातार फ़ोन आ रहे मेरे फैंस लगातार मैसेज और फोन कर रहे हैं. वह इस बात से मुझे आगाह कर रहे हैं कि कोई अपने आप को आपका बड़ा फैन साबित करने के लिए आत्महत्या कर सकता है. मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं लेकिन इस तरह का बर्ताव बिल्कुल भी ठीक नहीं है. इस तस्वीर में जो शख्स है मुझे मारना चाहता है.’

गुरमीत के ट्वीट का मुंबई पुलिस ने फ़ौरन जवाब दिया और उनका निजी नम्बर लेकर उनसे बात की।मुंबई पुलिस के सोशल मीडिया विंग के मुताबिक़ उस शख़्स की पूरी जानकारी निकल ली गयी है और साइबर सेल के अधिकारी उससे सम्पर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। देर रात तक उससे संपर्क नहीं हो पाया था लेकिन मेसेज करने वाला शख़्स जहाँ रहता है वहाँ कि स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गयी है।

वहीं गुरमीत के ट्वीट के समर्थन में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबिता जी यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने भी ट्वीट करके गुरमीत को बिना घबराए मुंबई पुलिस को जानकारी देने की सलाह दी है। उन्होंने ये भी कहा ऐसे फ़ैन्स ब्लैक्मेल करने कोशिश करते हैं जो सही नहीं है।


Close Bitnami banner
Bitnami