पुलिस ने मिमोह की शादी रुकवाई घंटो हुई पूछताछ, लेकिन अदालत से मिली बड़ी राहत

रेप के आरोप में घिरे ऐक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती उर्फ मिमोह की शादी दिल्ली पुलिस ने रुकवा दी है. और दिल्ली क्राइम ब्रांच की एक टीम मिमोह और योगिता बाली से पूछताछ करेगी. खुद पुलिस ने मिमोह को नोटिस देकर शनिवार को होने वाली शादी कैंसल करने को कहा था. पुलिस ने साफ कर दिया है की जब तक इस मामले की तफ्तीश नहीं पूरी हो जाती पूरा चाजरावर्ती परिवार जांच में सहयोग करे. वहीँ कोर्ट से मिथुन के बेटे और पत्नी को बड़ी रहत दी है, उन्हें ज़मानत दे दी है.

पुलिस ने शनिवार को मिमोह और योगिता से पूछताछ भी की थी जिस होटल में उनकी शादी होने वाली थी. पुलिस ने मिमोह की होने वाली पत्नी के परिवार को साफ़ कर दिया है की फिलहाल शादी नहीं हो सकती जिसके बाद शादी रद्द कर दी गई और लड़की वाले वहां से चले गए. पुलिस ने कहा कि मामले में जांच अभी भी जारी है।

बता दें कि, एक पूर्व मॉडल और भोजपुरी फिल्म की एक ऐक्ट्रेस ने मिमोह चक्रवर्ती और मिथुन की पत्नी योगिता बाली पर रेप और धमकी दिए जाने का आरोप लगाया था. मॉडल का दावा था की शादी का झांसा देकर मिमोह ने ले बार उसके साथ रेप किया है. ये सब अप्रैल 2015 से शुरू हुआ था और जब उसने मिमोह की माँ और मिथुन की पत्नी योगिता बाली से मिलकर अपनी शिकायत देने की कोशिश की तो उन्होंने धमकाया. इस बीच वह प्रेगनेंट हुई तो मिमोह उस पर अबॉर्शन का दबाव बनाया और जबरन ऑबर्शन कराया.

इसके बाद ही मॉडल ने अदालत में गुहार लगाईं थी जिसके बाद दिल्ली की अदालत ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज मामले की जांच के आदेश दिए थे. बाद में दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर क्राइम ब्रांच को सौंप दिया था.


Close Bitnami banner
Bitnami