Arbaaz के बाद Nawaaz की बारी, जल्द होगी पूछताछ

एक्टर अरबाज़ खान से सटटेबाजी मामले में पूछताछ के बाद अब ठाणे क्राइम ब्रांच ने एक बार फिर सीडीआर मामले की जांच शुरू कर दी है. और जल्द ही एक्टर नवाज़ुद्दीन से पूछताछ कर सकती है. सूत्र बताते हैं कि ठाणे क्राइम ब्रांच ने नवाज़, उनकी पति और भाई शमास को पूछताछ के लिए बुलाया है. नवाज़ और उनकी पत्नी तो पुलिस के समन पर हाज़िर नहीं हुए लेकिन उनके भाई शमास सिद्दीक़ी प्रदीप शर्मा की टीम के सामने हाज़िर हो गए हैं. सूत्र बताते हैं की इसी हफ्ते नवाज़ुद्दीन भी अपना बयान दर्ज कराने पहुँच सकते हैं.

नवाज़ और उनके भाई पर आरोप है कि उन लोगों ने वकील रिज़वान सिद्दीक़ी के ज़रिये पत्नी अंजलि कि जासूसी कराई है. तफ्तीश में सामने आया था कि नवाज़ को अपनी पत्नी पर भरोसा नहीं था और उन्होंने उनके पीछे महिला जासूस लगा रखा था. इतना ही नवाज़ ने अपने वकील के ज़रिये पत्नी के मोबाइल की पूरी जानकारी जुटाया करते थे. आरोप है कि, उनके इस काम में उनके वकील रिज़वान सिद्दीकी मदद कर रहे थे अब ठाणे क्राइम के अधिकारी नवाज़, उनकी पत्नी आलिया और वकील से पूछताछ करना चाहते हैं. लेकिन तीन बार समन भेजने के बाद भी नवाज़ नहीं आए है.

इससे पहले थाने क्राइम ब्रांच ने नवाज़ कि मदद करने वाले वकील रिज़वान सिद्दीकी को गिरफ्तार किया था. लेकिन बाद में रिज़वान को अदालत से राहत मिल गयी थी और पुलिस को उन्हें छोड़ना पड़ गया था.


Close Bitnami banner
Bitnami