Bollywood/FashionCrimeTop Stories

पति नवाजुद्दीन के समर्थन में उतरीं पत्‍नी आलिया- कहा बेवजह हमारे रिश्ते पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

0

पत्नी की जासूसी के आरोपों में घिरे एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी को बड़ी राहत मिली है। नवाज़ की पत्नी उनके समर्थन में उतर आईं है। पत्नी आलिया नें पति का बचाव करते हुए, एक ख़त लिखा है। उनका कहना है कि, जिस तरह से मीडिया में पति द्वारा जासूसी की बात कही जा रही है वो सरासर झुठ है। इसलिए ना चाहते हुए भी सामनें आना पड़ रहा है।

आलिया के मुताबिक, उनके और नवाज़ के रिश्ते बेहद मज़बूत है। नवाज़ ना सिर्फ अच्छे पति हैं बल्कि अच्छे पिता, बेटा और भाई भी है। इस तरह की ख़बरों से उन्हें कोइ फ़र्क़ नहीं पड़ता लेकिन परिवार चिंता में ज़रूर है। वो लिखती हैं।

इससे पहले ठाणे क्राइम ब्रांच नें ये कहकर सनसनी फैला दि थी की एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अपनी पत्नी पर भरोसा नहीं है। और वो उनकी जासूसी करा रहे हैं। इस आरोप के जवाब में पहली बार नवाज़ और उनकी पत्नि आलिया का जवाब आया है। उनके मुताबिक, पुलिस उनके बारे में जो कह रही है वो झुठ है। उन्होनें ऐसा कुछ नहीं किया जिसके लिए उन्हे क्राइम ब्रांच को जवाब देना पडे।

ठाणे पुलिस ने दावा की थी कि, नवाज़ को समन किया गया था कि वो पुछताछ के लिए पेश हो लेकिन वह नहीं आए.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सबसे पहले हमसे बातचीत में कहा कि, ‘मेरे ऊपर लगे सभी आरोप झूठे हैं. मेरे पत्‍नी के साथ अच्‍छे संबंध हैं, तो मुझे जासूसी कराने की जरूरत नहीं है. देखिए पत्‍नी मेरे साथ धूमकर आ रही हैं. हम अपनें बच्चे के स्कूल गए थे अगर हम दोनों के बीच कुछ होता तो हम साथ नहीं होते सब झूठ है.’

वहीं पत्‍नी अंजली उर्फ आलिया सिद्दीकी ने भी कहा, ‘ मुझे पति पर भरोसा है पुलिस पर नहीं. मुझे कोई समन नहीं भेजा गया.’

ठाणे पुलिस के तफ्तीश में सामने आया है की नवाज़ को अपनी पत्नी पर भरोसा नहीं था और उन्होंने उनके पीछे महिला जासूस लगा रखा था। इतना ही नवाज़ ने अपने वकील के ज़रिये पत्नी के मोबाइल की पूरी जानकारी जुटाया करते थे। आरोप है कि, उनके इस काम में उनके वकील रिज़वान सिद्दीकी मदद कर रहे थे अब ठाणे क्राइम के अधिकारी नवाज़, उनकी पत्नी आलिया और वकील से पूछताछ करना चाहते हैं।लेकिन तीन बार समन भेजने के बाद भी नवाज़ नहीं आए है।

 

मुश्किल में कॉमेडियन कपिल शर्मा,नए शो ‘ फैमिली टाइम विथ कपिल ‘ पर पड़ने जा रही है ” रेड “

Previous article

OMG: किंग ख़ान शाहरुख के घर घुस आया एक शख़्स फिर हो गया, ख़ुद किया ख़ुलासा

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami