Bollywood/FashionCrimeTop Stories

CDR केस में अब सामने आए साहिल खान, कहा आएशा श्रॉफ उनकी जासूसी कराती थी

0

भले ही एक्टर नवाज़ के वकील और सेलिब्रिटी लॉयर रिज़वान सिद्दीकी बहार आ गए हैं. लेकिन ये मामला फ़िलहाल ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है. दो दिन पहले ठाणे पुलिस ने इस मामले एक्टर में जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा का नाम भी लिया था. आएशा श्रॉफ पर आरोप था की उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड एक्टर साहिल खान की कॉल डिटेल रिकॉर्ड निकलवाई थी और उसे वकील रिजवान सिद्दीकी को सौंपी थी . अब इस मामले में पहली बार खुद साहिल खान सामने आए और एक वीड‍ियो के जरिए कई खुलासे किये हैं.

साहिल खान ने भी माना है की आयशा इतना कुछ कर रही थीं की उसके बारे में वो फिलहाल कुछ बोलना नहीं चाहते. लेकिन पुलिस के सामने वो अपना पूरा बयान देंगे. साहिल को यक़ीन नहीं हो रहा है की आएशा श्रॉफ ऐसा कर रहीं, उनकी मानें अगर आएशा ने ऐसा किया है तो ये आपराध‍ि‍क मामला है और पुलिस को उनके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए.

ठाणे क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया था कि, अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने एक्टर साहिल खान की सीडीआर गैर कानूनी तरीके से निकलवाई और इसे आरोपी वकील रिज़वान सिद्दीकी को सौंपी थी. पुलिस को ये जानकारी वकील रिज़वान सिद्दीकी के फोन से मिली थी.

Rahul Pandey

SHOCKING: पहले शरीर को चीर कर नमक मिर्च भरा फिर नंगा कर पूरे शहर में घुमाया

Previous article

CDR CASE: किसी को बचाने के लिए ठाणे पुलिस ने मुझे फंसाया, बचने वाले और पुलिस दोनों को देना होगा जवाब

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami