एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ड्रंक एंड ड्राइव में हिरासत में , कई गाड़ियों मारी टक्कर नियंत्रण खोकर फुटपाथ पर चढ़ाई BMW

बालिका वधु का जगिया यानी सिद्धार्थ शुक्ला को ओशिवारा पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. सिद्धार्थ पर शराब के नशे में गाडी चलाने का आरोप है. बताया जा रहा है की नशे की हालत में सिद्धार्त अपनी गाडी का नियंत्रण खो बैठे और कई गाड़ियों को टक्कर मारते हुए सड़क के बीचो बीच डिवाइडर पर अपनी गाड़ी चढ़ा दी. मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक सिद्धार्त इस क़दर नशे में थे की वो अपनी कार से बहार तक नहीं निकल पा रहे थे. इस टक्कर में कई गाड़ियां बुरी तरह छतिग्रस्त हुईं है और खुद सिद्धार्थ शुक्ला की BMW कार को भी नुक्सान हुआ है.ओशिवारा पुलिस उन्हें अपनी हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया है. और जल्द ही सिद्धार्थ से पूछताछ भी होगी.

जानकारी के मुताबिक हादसा शाम साढ़े पांच के आस पास मुंबई के ओशिवारा इलाके में हुआ है. सिद्धार्थ अपनी BMW से कहीं बेहद तेज़ रफ़्तार में निकल रहे थे. जैसे ही उनकी कार ने ओशिवारा स्तिथ श्रीजी होटल के पास से टार्न मारने की कोशिश की, गाडी से उनका नियंत्रण छूट गया. पहले तो उन्होंने बाइक सवार को उड़ाया फिर एक के बाद एक तीन कार में ज़ोरदार टक्कर मारी. जिस वक़्त ये हादसा हुआ सिद्धार्थ के साथ उनकी कार में एक लड़की भी थी जो फौरनब मौके से निकल गयी.

लोगों ने सिद्धार्थ को थपप्पड़ मारा
इस हादसे से लोग इतने नाराज़ थे की उन्होंने सिद्दार्थ को पहचाना नहीं और उनकी पिटाई तक कर दी. चूँकि हादसा ओशिवारा पुलिस स्टेशन के ठीक सामने हुआ था. मौके पर फ़ौरन पुलिस पहुँच गयी और उन्हें निकल कर अपने साथ ले गयी. सिद्धार्थ के सिर में गंभीर चोटें आयीं हैं.


Close Bitnami banner
Bitnami