टीवी एक्ट्रेस के खाते से उड़ा दिए गए रूपये, अब की है शिकायत

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू तो याद होगी आपको वही देवोलिना भट्टाचार्जी. इस वक़्त देबोलिना बड़ी परेशान हैं, और उनकी परेशानी की वजह है उनका क्रेडिट कार्ड. जो है तो उनके पास लेकिन कोई उससे लगतार शॉपिंग कर रहा है. किसी ने देवोलीना के अकाउंट से 16 हजार रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए हैं.और तो और उससे शॉपिंग भी की है. जो बात सबसे हैरान करने वाली है वो ये की ये सब इतनी दूर हो रहा है की वो कुछ कर भी नहीं रही हैं. फिलहाल देबोलिना ने इसकी शिकायत ऑनलाइन साइबर सेल से की है.

अपनी शिकायत में स्टार प्लस की इस मशहूर एक्ट्रेस ने बताया है कि, हाल ही में बैंक फ्रॉड की शिकार हुई हैं किसी ने उनके कहते से 16 हजार रुपए ट्रांसफर किए हैं.इतना ही नहीं उनके कार्ड से शॉपिंग के मेसेज भी आये हैं. जब ये मेसेज आया तो उन्हें लगा की शायद उन्होंने या घर के किसी सदस्य ने उसका इस्तेमाल किया होगा. लेकिन याद करने पर मुझे समझ आया की मैंने न तो कोई शॉपिंग की है और न ही अकाउंट से किसी कोई ट्रांसफर किया है. और तो और सारे ट्रांसेक्शन हज़्ज़ारों किलोमीटर दूर अमेरिका के सैन फ्रैंसिस्को शहर में हो रहा था.

तब मुझे एहसास हुआ की किसी ने मेरा बैंक अकाउंट हैक कर लिया है. जिसके बाद उन्होंने फ़ौरन अपने बैंक को फ़ोन कर खाते को ब्लॉक कराया है. इसके बाद बैंक के कहने पर उन्होंने इसकी जानकारी मुंबई पुलिस के साइबर सेल को की है.


Close Bitnami banner
Bitnami