तीन चोरों ने मिलकर उड़ा ली एक्ट्रेस की कार

सीरियल स्वरागिनी की स्वरा तो याद होगी आपको? स्वरा यानी एक्ट्रेस हेली शाह कि कार चोरों ने उड़ा ली है। मामला सामने आने के बाद हेली शाह ने कनिका पुलिस थाने में मामला दर्ज करा दिया है।

जानकारी के मुताबिक़, एक्ट्रेस हेली अपने परिवार के साथ मीरा भायंदर के पूनम कॉप्लेक्स में रहती हैं। वहीं उनकी कार भी पार्क होती है लेकिन आज सुबह तीन चोरो ने मिलकर उनकी कार चुरा ली है। चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी में कैद फुटेज में तीन चोर कार से आकर चोरी की घटना को अंजाम देते दिखाई पड़ रहे है। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि तीन चोर सुबह 3 बजकर 20 मिनट पर एक कार से आते है और पार्किंग में खड़ी कार के पास जाकर उसका दरवाजा खोलते है जैसे ही दरवाजा खुलता है वे लोगो अपनी कार में बैठ कर घटना स्थल से चले जाते है ,कुछ समय बाद वापस घटना स्थल पर आते है और पार्किंग में खड़ी कार को चालू कर अपने साथ ले जाते है। हेली शाह ने कार चोरी का मामला मीरा रोड के कनिका पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया है। हेली शाह धारावाहिक देवांशी, स्वरागींनी, सहित लगभग 6 कई धारावाहिक में काम कर चुकी।

हेली ने बताया कि, जब वो सुबह उठकर देखी तो कार उस जगह पर नहीं थी। जिसके बाद उन्होंने फ़ौरन सीसीटीवी की जांच की, फुटेज में तीन लोग उनकी गाडी का लॉक तोड़कर उसे लेकर जाते दिखाई दे रहे हैं। कहीं न कहीं इसकी ज़िम्मेदारी बिल्डिंग की भी है क्यूंकि इतना सुरक्षा होने के बाद भी चोर ऐसे कैसे ले जा सकते हैं, आखिर वहां सिक्योरिटी गार्ड क्यों रखा गया है।

वहीं पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक हो सकता है की  चोरी के इस वारदात में उनकी किसी ने मदद की हो।


Close Bitnami banner
Bitnami