Bollywood/FashionCrimeTop Stories

धोखाधड़ी के बाद एक्ट्रेस किम शर्मा के खिलाफ नौकरानी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला

0

पिछले दिनों एक्ट्रेस किम शर्मा पर एक NRI की कार जबरन अपने पास रखने का आरोप लगा था. जिसके बाद उनके खिलाफ खार थाने में शिकायत तक दर्ज कराई गई थी. एक बार फिर एक्ट्रेस किम शर्मा के खिलाफ खार थाने में ही शिकायत दर्ज कराई गई है. इस बार उनकी नौकरानी ने किम पर गंभी आरोप लगाए हैं. किम शर्मा की मेड ने उन पर मारपीट करने और सैलरी रोकने का आरोप लगाया है. लेकिन जब एक्ट्रेस से उन पर लगे आरोपों के बारे में पुछा गया तो किम ने इन सभी आरोपों से इंकार किया है.

maid Esther Khes

एक्ट्रेस किम शर्मा के घर काम करने वाली 31 साल की एस्थर खेस ने अपनी शिकायत में कहा है कि, वो एक्ट्रेस किम के घर में 27 अप्रैल से काम कर रही थी. इस बीच किम ने उसे एक साथ कई कपडे धोने के लिए दिए. ये घटना 21 मई कि है लेकिन जब वो कपड़े धो रही थी तो वो लाईट और डार्क कलर के कपड़ों को अलग करना भूल गई. जिससे कुछ कपड़ों में हलके से रंग छूटने लगे और एक कपडे पर उसका दाग आ गया. जिससे एक्ट्रेस बेहद नाराज़ हो गईं. AUr गुस्से में किम ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट कि और घर से निकल जाने के लिए भी कहा. यही नहीं किम ने उसकी सैलरी तक नहीं गई. जब कभी भी वो अपनी सैलरी के लिए उनके पास गई किम ने उसके साथ बहुत बुरा बर्ताव किया .

किम शर्मा के इन हरकतों से परेशान होकर काम करने वाली महिला ने 27 जून को उनके खिलाफ खार पुलिस में अभिनेत्री के खिलाफ नॉन-कॉग्निजेबल अपराध का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने एक्ट्रेस के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीँ किम का आरोप है कि उन पर ये सब आरोप बेबुनियाद हैं. जिस महिला ने उस पर आरोप लगाए हैं उसने मेरे 70 हजार के कपड़ों को खराब कर दिया.

Nishat Shamsi

फंस गयी हैं प्रियंका चोपड़ा थमा दिया गया नोटिस, जवाब देना मुश्किल

Previous article

बाउंसरों ने इन लड़कियों की जमकर कि कुटाई, अब Video वायरल हो रहा है

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami