Crime

सुमोना चक्रवर्ती के पिता पर हमला, खून से लतपत अस्पताल में भर्ती

0

दा कपिल शर्मा शो की सरला गुलाठी, ऑन स्क्रीन कॉमेडियन कपिल शर्मा की शो में उनकी पत्‍नी और एक्‍ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने मुंबई के पवई पुलिस थाने में एक ऑटो ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. सुमोना का आरोप है की अज्ञात ऑटो ड्राइवर ने उनके पिता पर हमला किया जिससे वो बुरी तरह घायल हो गए. हमला इतना तेज़ था की उनके पिता को अस्पताल तक में भर्ती करना पड़ा. सुमोना की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस आरोपी रिक्शा ड्राइवर की तालाश में जुट गयी है.

पुलिस ने भी सुमोना की शिकायत की पुष्टि की है. सुमोना ने अपनी शिकायत में कहा है की 56 साल के उनके पिता उनकी माँ को डॉक्टर के पास लेकर जा रहे थे. चुकी वो अँधेरी पूर्व इलाके में रहती हैं तो वहां रिक्शा की काफी दिक्कत होती है. पिता सड़क पर निकलकर रिक्शा खोज रहे थे तभी वहां एक ऑटो वाला रुका. वो उन्हें लेकर सेवन हिल अस्पताल पहुंचा. लेकिन वहां पहुँचते ही वो उनसे ज़्यादा पैसे की मांग करने लगा. जब सुमोना के पिता ने इस पर ऐतराज़ जताया तो वो हांथा पाई पर उतर आया. तब तक वहां काफी भविद जमा हो गयी थी. भीड़ देख कर रिक्शा चालाक थोड़ा आगे जा कर रुक गया. जैसे ही भीड़ वहां से हट गयी वो वापस आया और उस ऑटो चालाक ने उनके पिता के सिर पर पत्थर से हमला किया और धक्का देकर वहां से फरार हो गया. हमला इतना तेज़ था की वो उनके सर से काफी खून बहने लगा. इसके बाद उनकी माँ ने वहां खड़े लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया.

Image result for Sumona With Family

इसके बाद सुमोना ने इसकी शिकायत पवई थाने में कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने अमित गुप्ता (25) नाम के आरोपी रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी गुप्ता को मुंबई पुलिस ने 6 अक्टूबर को उसके घर से गिरफ्तार किया था.

पवई पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर अनिल पोफले ने बताया कि. आरोपी रिक्शाचालक अमित गुप्ता पर धारा 324 (हमला), 337 (चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी) के अलावा मोटर गाड़ी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था. बाद में उसे अदालत में पेश किया गया जहाँ से उसे 5,000 रुपए की जमानत पर रिहा कर दिया गया.

 

Tahir Beig

देवर ने सगी भाभी को बीच सड़क पर दौड़ा दौड़ा मौत के घाट उतरा

Previous article

ब्रेक फेल होने के बाद भीड़ को रौंदती चली गई बस, दो की मौके पर ही मौत

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami