अय्याशी में हार गई थी करोड़ों रूपए,इसलिए सरफ़राज़ से की थी शादी

गुजरे ज़माने की अदाकारा जीनत अमन के रेप के मामले में एक अहम खुलासा सामने आया है। क्राइम ब्रांच की जांच में खुद अभिनेत्री ने ये माना है कि उन्हें जुआ खेलने की बुरी लत थी और वो गोवा के कसीनों में करोड़ों रूपए हार चुकी है। सरफ़राज़ ने अभिनेत्री पर आरोप लगाया है कि अभिनेत्री गोवा के एक कसीनों में उनके साथ जुआ भी खेला करती थी और उसमे कई सारे रूपए भी हार गई है। वो कितने पैसे हारी है उन्हें खुद याद नहीं है।

वही क्राइम ब्रांच कि पूछताछ में सरफ़राज़ ने बताया है कि,धोखाधड़ी से ठगे गए रुपयों से महाराष्ट्र के रैगड में बंगला बनवाया है। उसने पूछ्ताछ में खुलासा किया है कि दोनों साथ में अय्याशी करते थे। दोनों अय्याशी के लिए ही कई बार गोवा के अलग अलग कसीनो गए। वो पूरी पूरी रात जुआ खेलते थे। खुद ज़ीनत अमान उसे जाने के लिए उकसाती थी। उन्हें जुआ खेलने कि ऐसी लत लग गई थी कि कसीनो में जुआ खेलने के दौरान वह कितना पैसा हारे ये भी याद नहीं है।

सरफ़राज़ ने बताया है कि, जुआ कि लत कि वजह से ऐक्ट्रेस ने उसके जेवर गिरवी रखकर भी कई बार लोन भी लिया। उनके पास बांद्रा और खार के दो जूलर्स का डिटेल भी है। सरफ़राज़ ने बताया कि उनकी और ज़ीनत कि पहली मुलाकात 2011 में बॉलीवुड के शो के दौरान हुई थी। दोनों की दोस्ती इतनी गहरी हो गई दोनों दूसरे से शादी करने का भी वादा कर लिया था और फिर शारीरिक सम्बन्ध भी बनाये। सरफ़राज़ उर्फ़ अनूप ने ऐक्ट्रेस से वर्सोवा और सांताक्रूज में सस्ते फ्लैट्स दिलाने की भी बात की थी। यहां तक कि उसने नाम बदलने के बाद ऐक्ट्रेस से मुस्लिम रीति-रिवाज से निकाह भी किया था। इतना ही नहीं हमारे हाँथ कई ऐसे दस्तावेज सामने आये है.जिससे ये साबित होता है कि अभिनेत्री जीनत अमन और आरोपी सरफ़राज़ ने इस्लामिक तौर तरीके से निकाह भी पढ़ाया था।


Close Bitnami banner
Bitnami