Crime

अगर आप भी एटीएम में पैसा निकालने के लिए किसी कि मदद लेते है तो ! सावधान

0

पुणे पुलिस ने लोगों के साथ ठगी करने वाली एक ऐसे गैंग के लोगों को गिरफ्तार किया है। जो लोगों को एटीएम से पैसा निकालने में मदद के बहाने उनसे ठगी करते थे। इस गैंग के निशाने पर खास तौर पर बुजुर्ग और अनपढ़ महिला रहती है.जिन्हे एटीएम से पैसा कैसे निकाला जाता है। इसकी जानकारी नहीं रहती थी। पुलिस ने इस गैंग के लोगों को एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज कि मदद से गिरफ्तार कर लिया है। जिनकी पहचान अाकाश उत्तम वैराट 27 और राज अंजनी बानाेले 23 के तौर पर हुई है। आरोपी आकाश पुणे का रहने वाला है तो वही राज मूल रूप से आंध्र प्रदेश का रहने वाला है।

पुलिस के मुताबिक इन आरोपियों ने 11 अक्टूबर के दिन एक महिला के साथ ठगी की थी। महिला संध्या त्रिगुणे बैंक ऑफ़ बड़ोदा के एटीएम में पैसा निकालने के लिए गयी थी। उन्हें एटीएम के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी. तभी एटीएम के पास मौजूद इन लोगों ने महिला की मदद करने की बात कही।और चोरी से पिन नंबर देख लिया। और महिला का कार्ड जान बूझकर जमीन पर गिरा दिया और उसे अपने कार्ड से बदल लिया। और महिला के जाते ही दूसरे एटीएम से मशीन से दस हज़ार रूपए निकालकर गायब हो गए. पुलिसिया पूछताछ में इन लोगों में पुणे के अलग बैंकों के एटीएम से करीब 25  लोगों के साथ ठगी करने की बात कबुली है।

पुलिस ने इनके पास एक ऑटोरिक्शा भी जब्त किया है। जिसे ये लोगो वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेंमाल करते थे। बताया जा रहा है की वारदात के बाद ये लोग मौके से इसी रिक्शे से फरार हो जाते थे। पुलिस ने इनके पास से एक रिक्शा सहित 90  हज़ार रूपए की नगद और सामान जब्त किये है।

Rahul Pandey

सुनिए क्यों भक्तों के गोद में चढ़कर नाचती है राधे माँ

Previous article

एक फिल्म से बदली थी गांव की इस लड़की की किस्मत

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami