अंतराष्ट्रीय तैराक की माँ ने पहले उसे मारने की कोशिश की फिर की ख़ुदकुशी

क्या कोई माँ किसी बात से इतना नारज़ हो सकती है की वो अपने बेटे को सिलबट्टे से मारकर खुद ख़ुदकुशी कर ले। ये सब 11  साल के अंतर्राष्ट्रीय तैराक हर्षवर्धन के साथ हुआ है। उसकी माँ उससे इतना नाराज़ हो गयी की पहले तो उसने हर्षवर्धन की सिलबट्टे से पीट पीट कर हत्या करने की कोशिश की फिर खुद को भी उसी सिलबट्टे से मार कर ख़ुदकुशी करने की कोशिश की। फ़िलहाल दोनों अस्पताल के आई सी यु  में ज़िन्दगी और मौत से जूझ रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, घटना पुणे के गुरुवार पेठ इलाके की है। अंतराष्ट्रीय तैराक हर्षवर्धन घर के बाहर खेल रहा खा, इसी दौरान उसकी मां अंजली ने उसे आवाज लगाई। लेकिन बेटे ने माँ की आवाज़ को अनसुना कर दिया, इससे माँ बेहद नाराज़ हो गयी और उसे घर में लाकर डांटने लगी। डाँट के डर से हर्ष फिर से घर से बाहर भागने लगा तो माँ ने उसे पकड़ लिया। माँ अंजली को ये बात इतनी नागवार गुज़री की उसने गुस्से में अपने बेटे हर्षवर्धन के सिर में सिलबट्टे से मार दिया , जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। इसके बाद अंजली ने खुद का माथा सिलबट्टे पर पटक पटक कर खुद को घायल किया। दोनों घर पर अकेले थे।

पड़ोसियों की इसकी जानकारी बहता खून देखकर हुई, जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हर्षवर्धन के पिता के मुताबिक अंजली पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रही थी।


Close Bitnami banner
Bitnami