Antilia Bomb Scare Case : प्रदीप शर्मा की गिरफ्तारी के बाद मुंबई में NIA कार्यालय के बाहर CRPF की तैनाती

मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के पास एक एसयूवी में विस्फोटक सामग्री मिलने और कारोबारी मनसुख हिरन की हत्या के मामले में पूर्व पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा की गिरफ़्तारी के बाद मुंबई स्थित राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के कार्यालय के बाहर सीआरपीएफ की तैनाती की गई है.

‘एनकाउंटर स्पेशलिस्ट’ के तौर पर मशहूर प्रदीप शर्मा इस मामले में गिरफ्तार होने वाले 5वें सेवारत या पूर्व पुलिस अधिकारी हैं. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच में ताजा घटनाक्रम के मद्देनजर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की टीमों को एनआईए के कुंबल्ला हिल कार्यालय के बाहर तैनात किया गया है.

उन्होंने कहा कि एनआईए अधिकारियों के साथ गुरुवार को तब स्थानीय पुलिस के अलावा सीआरपीएफ की टीमें भी थीं, जब उन्होंने उपनगर अंधेरी पूर्व के जेबी नगर स्थित शर्मा के घर की तलाशी ली थी. अगले कुछ दिनों में कुछ और लोगों के गिरफ्तार होने की संभावना है और एनआईए गिरफ्तार लोगों की सुरक्षा के लिए पूरी सावधानी बरत रही है.

आपको बता दे कि प्रदीप शर्मा और 2 अन्य को गिरफ्तारी के बाद एनआईए ने यहां की एक अदालत से उन्हें 28 जून तक हिरासत में लिया है. एजेंसी ने अदालत को बताया था कि हिरन की हत्या शर्मा और सहआरोपी एवं बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वाजे के इशारे पर की गई थी.


Close Bitnami banner
Bitnami