Crime

अपनी माँ से बेहद नाराज़ था, माँ का क़त्ल कर ये तस्वीर बनाई थी सिद्धांत ने

0

कई घंटे बीत गए हैं लेकिन अब तक सिद्धांत गनोरे का कोई अता पता नहीं चल पाया है। पिता को डर है की कहीं वो खुद को न कुछ कर बैठे। यही वजह है की सिद्धांत की तलाश के लिए  मुंबई पुलिस की कई टीमें बनाई गयीं हैं। सूत्र बताते हैं किसी गुमनाम नंबर से सिद्धांत ने अपने पिता को मेसेज कर माँ के क़त्ल की ज़िम्मेदारी भी ली है। फिलहाल दूसरा नंबर भी बंद आ रहा है। सिद्धांत जब अपने घर से निकला था तो अपने साथ कुछ लेकर नहीं निकला था।

 

वहीँ दूसरी तरफ अब तक की जांच ये बात भी सामने आई है की माँ की सख्ती की वजह से सिद्धांत बेहद नाराज़ रहता था। उसे कहीं भी अकेले आने जाने नहीं दिया जाता था। खुद बिल्डिंग में भी किसी से बात करने की इजाज़त नहीं थी। पूरा परिवार 6 महीने पहले ही इस पते पर शिफ्ट हुआ है। ऐसे ही एक रोज़ सिद्धांत को उसकी माँ ने किसी से बिल्डिंग में बात करते देख काफी नाराज़ भी हुई थी। पुलिस को शक है की कहीं इन्हीं सख़्तियों की वजह से सिद्धांत ने ये कदम तो नहीं उठाया।

मुंबई पुलिस इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर गनोरे की पत्नी के क़त्ल के मामले में ज़्यादा कुछ नहीं बोल रही हो। लेकिन अब जांच की सुई इंस्पेक्टर के इक्कीस साल के बेटे सिद्धार्थ गनोरे पर जा टिकी है। सूत्र बताते हैं की जिस कमरे में दीपाली की लाश मिली थी। उसी कमरे में खून से फर्श और दीवार पर बड़े बड़े अक्षरों में लिखा था Tired of her,catch and hang , यानी मैं परेशान हो चूका था अब मुझे पकड़ो और टांग दो।

इसे भी पढ़ें: ​

घर के अंदर ही मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या- शक के दायरे में बेटा​

इतना ही नहीं सूत्रों की मानें तो घर के अंदर एक और नोट भी बरामद हुआ है। जिसके बाद बेटे सिद्धांत की तलाश पुलिस ने और तेज़ कर दी है। जांच में जुटे एक अधिकारी की मानें तो सिद्धांत के कमरे में जो नोट मिला है उसमे लिखा गया है की ‘मैंने मां को मार दिया, मैं थक चुका था’। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों के मुताबिक, इस बार सिद्धांत फेल हो गया था और वो बेहद परेशान चल रहा था। उसका मोबाइल फोन घर से ही मिला है जिसका लॉक खोलने की कोशिश की जा रही। पुलिस को लगता है मोबाईल से उन्हें कुछ सुराग ज़रूर मिल सकता है।

Tahir Beig

पुलिसवालों ने डॉन दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार की शादी में खूब उड़ाई मौज, अब जांच

Previous article

नासिक पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami