अप्राकृतिक सेक्स के लिए पत्नी को न्यूड कर सिगरेट से जलाया, बाल तक काटे

मुंबई से सटे भिवंडी से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो अपनी पत्नी को इस लिए प्रताड़ित करता था अप्राकृतिक सेक्स के लिए रोकती थी। आरोप है कि हर रात वो उसे अपनी फैंटसी के लिए परेशान करता था, वो अपनी पत्नी को जबरन अश्लील वीडियो दिखा उसके साथ आपत्तिजनक हरकतें करता था। और जब भी पत्नी उसे रोकती वो उसे सिगरेट से जलाता, रात भर जगाता और हाथ-पैर बांध कर पीटता था। आखिरकर पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने एक एनजीओ से संपर्क किया और भिवंडी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया। पत्नी की शिकायत पर आरोपी पति गिरफ्तार हो गया है।

पुलिस से की शिकायत में 20 वर्षीय आयशा ने बताया है कि उसकी शादी मुख्तार शेख से करीब डेढ़ वर्ष पहले हुई थी। शुरू में तो सब ठीक था लेकिन धीरे धीरे उसका असली चेहरा सामने आने लगा। मुख़्तार को पोर्न मूवी देखने के लत थी और वो वही सब अपनी पत्नी से करवाना चाहता था। अगर पत्नी आयशा उसका विरोध करती तो वो उसके हाथ-पांव बांध उसे सिगरेट से जलाता था। उसके सारे कपडे उतारकर उसकी बेल्ट से पिटाई करता था। वो यहीं नहीं रुकता वो आयशा को पूरी रात जागकर  रखता था।

एक रात तो हद्द हो गई आरोपी पति मुख़्तार ने आयशा के सारे बाल तक काट डाले।  पति के ज़ुल्म से परेशान होकर आयशा ने ख़ुदकुशी की कोशिश तक की। आखिरकार आयशा ने एक एनजीओ की सहायता से पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया।  पुलिस ने इस मामले में पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 377, 498 A, 324, 201 के तहत केस दर्ज कर देर रात उसे अरेस्ट कर लिया है।

 


Close Bitnami banner
Bitnami