शाहरुख खान के फिल्मों के सीन ढूंढ रही है असम पुलिस, ट्विटर पर दी किंग खान को जानकारी

आज बॉलीवुड पर कोई राज्य कर रहा है तो वो हैं किंग खान. उनके हर अदा के करोड़ों फैन है. उनके फैन वही दुहराते हैं जो शाहरुख़ खान करते हैं. लेकिन असम पुलिस शाहरुख़ के सारे सिग्नेचर पोज़ ढूंढ रही है. पता करने में लगी है की किंग खान की कौन कौन सी फिल्म है जो सुपर हिट रही है और किन फिल्मों में शाहरुख़ ने नए नए पोज़ दिए हैं जिन्हें लोगों ने खूब कॉपी किया है.

अब असम पुलिस शाहरुख खान के उन्हीं पोज का दिलचस्प इस्तेमाल करने जा रही है.असम पुलिस ने इसके लिए किंग खान के पोज की कॉपी राइट ली है और इसकी जानकारी भी शाहरुख तक पहुंचा दी है. उन्हें बताया गया की उन्हें दिखा कर लोगों को जागरूक करना चाहती है. क्यूंकि लोग उन्हें फॉलो करते हैं और उनकी कही बात आसानी से मानेंगे. असम पुलिस ने तय किया है की अब शाहरुख़ ही उनके शहर का यातायात के लिए लोगों में जागरुकता लाएंगे.

बॉलीवुड के बादशाह ने खुद इस काम के लिए इजाजत भी दे दी है. शाहरुख़ भी चाहते हैं की अगर उनकी वजह से लोगों में कुछ अच्छा होता है तो वो फुल सपोर्ट करेंगे और ज़रुरत पड़ी तो वो असम भी जाएंगे. इसकी जानकारी सबसे पहले असम पुलिस के सहायक पुलिस कमिश्नर ने दी है. उन्होंने शाहरुख के चर्चित पोज वाली एक फोटो ट्विटर पर शेयर की. इस तस्वीर के साथ ट्रैफिक नियमों का संदेश लिखा हुआ देखा जा सकता है. जिसका जवाब फ़ौरन शाहरुख़ ने भी दिया और लोगों से उसे फॉलो काने की अपील भी की.

असम पुलिस के कमिशनर पोंजित देवरहा ने जानकी दी कि, उन्होंने ये तस्वीर 26 जुलाई को ट्वीट किया था. यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो रहा है.इसे अब तक 3 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और एक हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है. खास बात ये है कि इस ट्वीट पर खुद शाहरुख खान भी प्रतिक्रिया दी है.

किंग खान ने भी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुझे लगता है कि यह इस पोज के साथ दिया जाने वाला सबसे बेहतर संदेश है। कृपया सभी लोग ट्रैफिक नियमों का पालन करें।’


Close Bitnami banner
Bitnami