VIDEO : बीस रुपए के लिए ऑटो ड्राइवर ने यात्री को पीटपीट कर मौत के घाट उतारा

पुणे के गणेश पेट इलाके से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहाँ पर एक रिक्शा चालाक ने अपने एक साथी के साथ मिलकर सिर्फ और सिर्फ बिस रूपए के लिए यात्री की पिट पीटकर हत्या कर दी। गणेश पेट इलाके के बिस सड़क पर हुई ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर रिक्शा चालक और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के गिरफ्त से बचने के लिए दोनों ने गंभीर रूप से घायल यात्री को अस्पताल में भी भर्ती कराया है। ये पूरी घटना शनिवार दोपहर की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, तानाजी धोंडीराम कोरके नाम के यात्री का अतुल उर्फ ईश्वर हराले नाम के ऑटोवाले संग विवाद हुआ। तानाजी पुणे स्टेशन से रविवार पेट जा रहे थे। गंतव्य स्थान तक रिक्शे का किराया 40 रूपए हुआ था। लेकिन यात्री तानाजी के पास सिर्फ बिस ही रूपए थे। जिसकी वजह से दोनों के बिच बहस हो गई। मामला इतना बढ़ा नौबत हाथापाई तक जा पहुंची।रिक्शा चालक ने अपने साथीदार रोहन गोडसे को बुलाकर यात्री तानाजी की लात घूसों से बुरी तरह पिटाई कर दी।

अस्पताल में भर्ती करने के बाद फरार हुए रिक्शा चालक

मामले को छिपाने के लिए रिक्शा चालक ने यात्री तानाजी को अपने ही रिक्शे से ले जाकर ससून अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन इलाजे के दौरान तानाजी की मौत हो गई। फरासखाना पुलिस के मुताबिक, हॉस्पिटल में एडमिट करवाने के बाद ऑटोचालाक मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की और इसमें ऑटोचालाक यात्री संग मारपीट करते हुए नजर आया। जिसके बाद उसे और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। मृतक तानाजी मूल रूप से लातूर जिले का रहने वाला और पिछले ८ साल से पुणे में रहकर रोजी रोटी के लिए चार पैसा कमाता था।


Close Bitnami banner
Bitnami