CrimeTop Stories

सनी लियोनी के इस खास दोस्त की कर दी गयी है नृशंस हत्या

0

एक्ट्रेस सनी लियोनी बेहद परेशान और सदमे में है.सदमे की वजह है उनके बेहद करीबी एक शख्स की महाराष्ट्र के लातूर में नृशंस हत्या.सनी अब जल्द से जल्द जाकर अपने इस दोस्त के परिवार से मिलना चाहती हैं.सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेवर का लातूर ज़िले से ख़ास रिश्ता है.उनकी बड़ी बेटी भी लातूर से ही है, सनी और डेनियल ने अपनी पहली बेटी निशा को लातूर अनाथ आश्रम से गोद लिया था.सनी को मातृत्व सुख दिलाने में एक शख्स ने काफी अहम् भूमिका निभाई थी.वो था सनी का खास दोस्त अविनाश चौहान.लेकिन सनी के इसी दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी गयी है.अविनाश और सनी के बिच इतनी गहरी दोस्ती थी कि अविनाश ने अपने नए जिम के उद्घाटन के लिए अविनाश ने सनी लियोनी को प्राइवेट प्लेन से बुलाया था.

कैसे की गयी अविनाश की हत्या ?

अविनाश चौहान की हत्या व्यावसायिक दुश्मनी में की गई गयी है. दरअसल अविनाश की दोस्ती चंदनकुमार शर्मा के नाम के एक व्यक्ति से हुई थी.चन्दन कुमार शर्मा बिहार का रहने वाला है और Bmech की डिग्री हासिल कर कई सालों से लातूर में रहता है और मैथ्स नाम का एक क्लास चलाता था. चन्दन के इसी क्लास में अविनाश भी पार्टनर बना. जब अविनाश चन्दन के क्लास में पार्टनर बना तो चन्दन के क्लास में मात्र 8 बच्चे थे. अविनाश के क्लास में आने के बाद क्लास में बच्चों की संख्या बढ़ते गयी. जिसके बाद अविनाश चंदन के क्लास से अलग होकर अपने नए कोचिंग क्लास स्टेप बाय स्टेप का गठन किया और कुछ ही महीनों में अविनाश के क्लास लातूर में काफी नाम और पैसा कमाया. अविनाश का चंदन से अलग होना उसे राज नहीं आया. अविनाश द्वारा नया कोचिंग क्लास चालू करने से चंदन को काफी नुक्सान हुआ था.इसके लिए उसने चंदन को रास्ते से हटाने कि ठान ली. अविनाश की हत्या करने के चंदन ने महेशचंद्र गोगडे रेड्डी नामका व्यक्ति को 20 लाख रूपए में सुपारी दी. महेशचंद्र गोगडे रेड्डी ने शरद घुमे को ये काम सौंपा और शरद ने अपने गांव में रहने वाले किरण सिंग घहीरवाल को अपने साथ लिया 26 तारीख की रात डेढ़ बजे अविनाश का पीछा कर उसके ऊपर गोलियां बरसाई.

जिस समय अविनाश पर लोगों ने हमला किया तभी अविनाश रात के समय अपने निजी कार घर की और जा रहे थे.हत्या की वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल किया गया हथियार चंदन ने बिहार से मंगाया था.इस मामले में लातूर पुलिस ने शक के आधार पर चंदन को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद पुलिस के पूछताछ में चंदन ने अविनाश की हत्या सुपारी देकर करवाने की बात कबूलकर ली. जिसके बाद पुलिस ने वारदात में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

Rahul Pandey

EXCLUSIVE : बैरक नंबर 10 और बाबा की खुदकुशी की कोशिश

Previous article

VIDEO: जब टिकट माँगा तो टिकट चेकर पर ही टूट पड़ी ये दो लड़कियां..

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami