सलमान खान की WANTED गर्ल को मिल रही है फोन पर धमकियां,मुंबई पुल‍िस से लगाई मदद की गुहार

Salman Khan के साथ फिल्म में कर चुकी एक्ट्रेस बेहद परेशान हैं और उन्हें मुंबई पुलिस की मदद चाहिए. वो बार बार मुंबई पुलिस से गुहार लगा रहीं हैं की वो मुझे मार डालेगा. मुझे वो बार बार धमकियाँ दे रहा है. सलमान के साथ काम करने वाली वॉन्‍टेड एक्ट्रेस Ayesha Takia को फोन पर धमक‍ियां म‍िल रही हैं. और उन्होंने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से की है. उन्होंने बताया है कि एक शख्‍स उन्हें बार बार फोन कर धमक‍ियां दे रहा है. आयशा ने बताया है की जब वो फोन नहीं उठाती हैं तो वो घर के बाकी लोगों को फ़ोन करने लगता है. आएशा के पति और समजवादी पार्टी के नेता ने सभी सबूत के साथ शिकायत दर्ज करा दी है.

 

फरहान के मुताबिक धमकी देने वाला शख्स के पास आएशा के सभी पर्सनल नंबर है. कभी वो फोन करता है तो कभी टेक्स्ट कर उनकी पत्नी को परेशान करता है. वो बार उन्हें मिलने के लिए कहता है और ऐसा न करने पर उनके पत‍ि फरहाज आजमी को झूठे केस में फंसाकर जेल भेजने की बात करता है. उस सनकी आदमी के पास आयशा के अलावा उनकी सास और ननद का भी मोबाईल नमबर है और वो उन्हें भी फोन कर रहा है.

image

वहीँ फरहान का आरोप है की उन्होंने कई बार मुंबई पुलिस के डीसीपी विजय दहिया से संपर्क करने की कोशिश की मगर उन्होंने फ़ोन नहीं उठाया. लेकिन फरहान ने आएशा के इस मामले से जुडी शिकायत थाने में कर दी है. ‘Tarzan-The wonder car’ से डेब्‍यू करने वाली आयशा टाक‍िया ने 2009 में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी. फिलहाल दोनों पति पत्नी अपने बच्चे के साथ संयुक्त पर‍िवार में रहते हैं.


Close Bitnami banner
Bitnami