बहन से बलात्कार के आरोप में बीजेपी नेता गिरफ्तार

पोर्न साइट पर वीडियो अपलोड करने की धमकी देकर करता था बलात्कार करने के आरोप में बीजेपी नेता और पेशे से वकील को बीड पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है की आरोपी वकील और नेता पिछले कई सालों से ये घृणित कृत्य कर रहा था. आरोपी राहुल राका बीड के ही गेवराई गांव में पेशे से वकील है और वो अपनी ही चचेरी बहन का रेप किया करता था। पीड़िता के मुताबिक़, ये सब पिछले दो साल से चल रहा था। 

पुलिस के मुताबिक आरोपी राहुल राका कई सालों से भारतीय जैन संगठन का शहाराध्यक्ष और बीजेपी कार्यकर्ता है। उसकी गिरफ्तारी बीस साल की पीड़िता की शिकायत के बाद हुई है, अदालत ने उसे चार दिन पुलिस हिरासत भेज दिया है। पने बयान में पीड़िता ने बताया है की, आरोपी पिछले दो साल से शारीरिक शोषण किया करता था। जब कभी भी उसने इसका विरोध करने की कोशिह की तो वो उसे जान से मारने की धमकी देता और कहता उसकी साड़ी तस्वीरें पोर्न साइट पर अपलोड कर देगा। 

Rahul

वो बदनामी से डरी हुई थी इसीलिए खामोश रही, लेकिन जब उसका अत्याचार बढ़ने लगा तो उसने अपनी ज़बान खोली। दो दिन पहले फिर से जब घर कोई नहीं था इसी का फायदा उठाते हुए राहुल ने पीड़ित के साथ रेप किया। इसके बाद जब घर के लोग वापस आये तो उसने अपनी आप बीती उनको बता दी 
जिसके बाद खुद परिवार वाले उसे थाने लेकर गए और मामला दर्ज कराया।

मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हो गयी है , अब पुलिस आरोपी को अपनी हिरासत में लेकर ये पूछताछ कर रही की आखिर उसने पीड़िता की किस तरह की तस्वीरें निकली है और तस्वीरें अब कहाँ है। 


Close Bitnami banner
Bitnami