Crime

मुंबई में बकरा चोरी गैंग का पर्दाफाश,पुलिस के हत्थे चढ़े 8 लोग

0

आने वाले दो तारीख को बकरीद का त्यौहार है। बकरीद में बकरे की बलि चढाने के लिए लोग बकरा खरीद कर घर ला रहे है।तो वहीं मुंबई पुलिस ने बकरा चोर गैंग का पर्दाफाश किया है। मुंबई के देवनार पुलिस ने बकरा चोरी करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार 8 लोगों में 7 लोग रिक्शा चालक है। रिक्शा का धंदा पिछले कुछ दिनों से मंदा चल रहा था। जिसकी वजह से इन लोगों ने चोरी का रास्ता अपना लिया था। गिरफ्तार आरोपी की पहचान स्वपनिल मोरे(22)शाहिद खान(28)शंकर धोत्रे(33)इमरान शेख(27)इकबाल पठान(36)आसिफ कुरेशी(30)सलमान शेख(20)अब्दुल रजाक खान(30) के तौर पर हुई है। ये सभी लोग मुंबई के देवनार,घाटकोपर,गोवंडी इलाके के रहने वाले है।

जानकारी के मुताबिक देवनार पुलिस को बकरा चोरी की कई शिकायत मिलने लगी थी। जिसके बाद पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्तात्रय शिंदे ने सब इन्स्पेक्टर विजय चंदन के नेतृत्वा में एक टीम बनाई और टीम को बकरा चोरी की घटनाओं पर नज़र रखने और चोरों को पकड़ने के लिए कहा गया था।जांच के द्वारान पुलिस को देवनार में एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा जिसमे आरोपी शंकर धोत्रे बकरा ले जाते हुए दिखाई दे रहा था.पुलिस ने शंकर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसमे उसने बकरा चोरी करने की बात कबूली जब पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो शंकर ने चोरी में शामिल अपने सभी साथियों का नाम बता दिया। जिसके बाद पुलिस सभी को गिरफ्तार कर लिया।

चोरी का बकरा रखने के लिया था किराए पर जगह 

बकरा चोर बकरा चुराने के बाद सभी बकरे को किराए पर लिए गए एक जगहे पर रखते थे। उसी जगहे से ये लोग बकरे को बेचते थे। बकरे बेचने की जवाबदारी गिरोह में शामिल आरोपी शाहिद खान की थी। पुलिस ने इनके पास से 10 बकरे भी बरबाद किए है।

कोल्हापुर- बेटे ने पहले माँ का कलेजा चीरा और फिर चटनी और मिर्ची के साथ खा गया

Previous article

बारिश से परेशान हुई मुंबई, लोगों ने सोशल मीडिया में निकाली अपनी भड़ास

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami