CrimeExclusiveNationalTop Stories

बैंगलोर पुलिस ने वायरल वीडियो गैंगरेप मामले में पांच बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया, असम पुलिस ने शेयर किया था वीडियो

0

असम पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो से ली गई कुछ तस्वीरें वायरल की थी, जिसमे कुछ युवक एक लड़की के साथ बदसलूखी करते हुए दिखाई दे रहे थे। उस तस्वीर कोई राज्यों की पुलिस ने भी शेयर कर लोगों से अपील की थी की अगर किसी को इसकी जानकारी है तो सामने आएं। देखते ही देखते तेजी से वायरल हो रहे तस्वीर से बैंगलोर पुलिस को बड़ी जानकारी हाँथ लगी। जिसके बाद महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले वीडियो के सामने आने के बाद बेंगलुरु पुलिस ने एक महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। ये वही लोग निकले ज उस वीडियो में दिखाई दे रहे थे।

गिरफ्तार सभी पांच आरोपी अवैध रूप से रहने वाले बांग्लादेशी नागरिक हैं। सूत्रों की मानें तो आरोपियों ने अपना जुर्म क़ुबूल कर लिया है। अब पुलिस पीड़िता की कर रही तलाश है जो वीडियो में दिखाई दे रही है।

गिरफ़्तारी के बाद बेंगलुरू पुलिस ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि वीडियो क्लिप के आधार पर एक महिला समेत पांच आरोपियों को तत्काल खोजा गया और बेंगलुरू शहर पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। वीडियो में ये लोग महिला से दुष्कर्म करते और उसका उत्पीड़न करते दिख रहे हैं। पुलिस ने यह भी कहा कि फिलहाल पीड़िता पड़ोस के एक राज्य में है और पुलिस उसका पता लगाने की कोशिश कर रही है ताकि जांच में पीड़िता शामिल किया जा सके।

पुलिस की मानें तो पीड़िता भी बांग्लादेशी नागरिक है और उसे बांग्लादेश लाकर यहाँ बेचा गया था। बैंगलोर पुलिस ने कहा कि सभी आरोपी बांग्लादेश से ताल्लुक रखते हैं और आर्थिक लेनदेन के विवाद पर इस घटना को अंजाम दिया गया। इससे पहले केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की पुलिस को इसमें शामिल होने के लिए कहा था।

Nishat Shamsi

NCB की बड़ी कार्यवाही Sushant Singh Rajput के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया

Previous article

रुसी Vaccine Sputnik V को मिली भारत में इमरजेंसी इस्तेमाल की मंजूरी, जून से यहां मिलेगी रूसी वैक्सीन

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami