CrimeMaharashtra/GoaTop Stories

बैंक मैनेजर ने लोन के बदले महिला से माँगा शारीरिक सुख,गुस्साए किसानों जमकर की तोड़फोड़

0

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया के ब्रांच मैनेजर ने बैंक में लोन मांगने गई महिला से लोन पास करने के बदले में शारीरिक सुख की मांग की है.मैनेजर के इस डिमांड को महिला ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और सीधे पुलिस थाने पहुंची गई. महिला ने पुलिस को बैंक मैनेजर के करतूतों के बारे में बताया. पुलिस ने महिला कि शिकायत दर्ज कर आनन् फानन में जांच के लिए बैंक में पहुंची लेकिन बैंक का मैनेजर और चपरासी को पुलिस के आने कि जानकरी पहले से ही लग गयी थीं और मौके से फरार हो गए है.मामले सामने आए के बाद शेतकरी संघटन के कार्यकर्तों ने जमकर विरोध किया. और बैंक के कार्यालय में पहुंचकर बैनर और पोस्टर फाड़कर कालिख पोता है.

क्या है पूरा मामला ?

महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उसके पति किसान है उन्होंने बुलढाणा जिले के बैंक के शाखा में खेती के काम के लिए लोन अप्लाई किया था.लोन पास होने में देरी होता देख महिला बैंक शाखा में जाकर मैनेजर राजेश हिवसे से मुलाकात कि और लोन अप्रूवल के स्टेटस के बारे जाना और मैनेजर से सवाल किया आखिर लोन पास होने में इतना देर क्यों लग रहा है. जिसके बाद आरोपी मैनेजर ने महिला से उसका फ़ोन नंबर माँगा और कहा कि जैसे लोन पास हो जाएगा उसके बारे में वो उसे सूचित करेगा. फ़ोन नंबर लेने के बाद आरोपी मैनजेर ने महिला को फ़ोन पर महिला से लोन के बदले शारीरिक सुख कि मांग कर डाली और साथ अपने सिपाही से उसके पास सन्देश पहुँचाया कि अगर मैनेजर के मांग को वो मान लेंगी तो उसे लोन में नए स्किम भी मुहैया कराएँगे.

महिला कि शिकायत के बाद पुलिस ने बैंक के दोनों कर्मचारी के ऊपर मामला दर्ज कर लिया है और इसके साथ दवा किया है कि वो जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लेगी.

Rahul Pandey

VIDEO : पकड़ा गया ट्रेनों में पत्थरबाजी करने वाला शख्स,मुंबई के लोकल ट्रेनों में मारता था पत्थर

Previous article

मुंबई में सरकारी कर्मचारी ने पुरे परिवार के साथ की ख़ुदकुशी

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami