बीच सड़क पर सूटकेस में मिली युवती की लाश

सोमवार सुबह पामबीच रोड पर टीएस चाणक्य के पास एक युवती की गला काटकर हत्या कर शव को बैग में बंद कर फेंके जाने का मामला सामने आया है।  इस मामले में एनआरआई पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर  शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी अनुसार करावे गाव के रहने वाले महेंद्र तांडेल टीएस चाणक्य के पिछे के तरफ जा रहे थे तभी उन्हें एक बैग दिखाई दिया पास में जाकर देखे तो बैग के अंदर एक युवती का शव पड़ा हुआ था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर शव को कब्जे में लिया।  उसका गला काटा हुआ था और शारीर से अलग किया गया था। इस के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया । इस के साथ ही अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच के लिए अलग अलग टीम बनाकर जाँच सुरु कर दिया है।  सबसे पहले पुलिस ने सभी पुलिस स्टेशनों में मृत युवती का फोटो भेजकर उसका पहचान करने की जानकारी दिया गया तब उन्हें जानकारी मिला की रात को शिवाजी नगर में मिसिंग का केस दर्ज किये गए युवती मरीअमा शेख का है।

हत्या किये गए युवती का नाम मरीअमा रहीम शेख गोवंडी के शिवाजी नगर स्थित रफीक नगर में अपने माँ बाप और भाई बहन के साथ रहती थी। वाशी और सिवुड में एक ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली मरीअमा प्रति दिन घर पर 10 बजे तक आ जाती थी।  लेकिन रविवार को जब रात को घर नही आयी तब घर वालो ने फोन करना सुरु किया। लगातार फोन किये जाने के बाद भी जब कोई जवाब नही मिल रहा था | इसके बाद घर वालो ने उसके तलाश में जुट गए।

मरीअमा के भाई शाहीन ने बताया की लगातार फोन किये जाने के बाद भी कोई जवाब नही मिल रहा था तब हम लोग उसकी तलाश में जुटे।  शाहीन ने बताया की रात को 11 बजे आखरी फोन लगा था उसके बाद फोन बंद हो गया कोई जवाब नही मिल रहा था। इसके बाद हम लोगो ने शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में  गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद एनआरआई पुलिस स्टेशन में भी इस की जानकारी दी।


Close Bitnami banner
Bitnami