Crime

बच्चा चोर का भंडाफोड़ ! अपहरण कर लाखों में बेचते थे बच्चे

0

मुंबई से सटे भाईन्दर में एक एनजीओ की मदद से ठाणे क्राइम ब्रांच व एस एस ब्रांच ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है। जो छोटे बच्चों का अपहरण कर उन्हें बेच देते थे। पुलिस ने दो महिलाओं सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक 11 व 3 वर्ष को दो बच्चियों को छुडाया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ट्रांफामींग लाईवज फाउंडेशन एनजीओ को गुप्त सूचना मिली थी कि, मीरा रोड स्थित सृष्टि कॉम्लेक्स कल्पतरु बिल्डिंग के एक फ़्लैट में बच्चों को चोरी कर बेचा जाता है। जिसकी जानकारी एनजीओ ने ठाणे ग्रामीण एसपी डॉ महेश पाटील को दी। महेश पाटील के आदेश पर ठाणे क्राइम ब्रांच की काशीमीरा टीम, एस एस ब्रांच व ट्रांफामींग लाईवज फाउंडेशन की टीम ने शनिवार को उक्त फ़्लैट में छापा मारकर आरोपी गपचु उर्फ़ भाग्यकुमार प्रेम कुमार राज, दीपा प्रेमकुमार , प्रमोद कुमार राज को गिरफ्तार कर उनके पास से 11 वर्षीय सिमरन को छुडाया गया उनकी निशानदेही पर पुलिस ने गपचु के भाई नंदू प्रेम कुमार व पिंकी राज को गिरफ्तार कर उसके पास से 3 साल की बच्ची को छुडाया गया।

एसपी डॉ महेश पाटील ने बताया कि छुडाई गई लड़की के मुताबिक उसका अपहरण पंजाब स्थित अमृतसर से किया गया था। गिरफ्तार आरोपी ने एक बच्ची को एक लाख व दूसरी को 75 हजार रुपये में बेचा था। पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ धारा 363,365,366 अ,370,1, 372,373,34 के तहत मामला दर्ज कर आगे जाँच कर रही है।

सुनील ग्रोवर को नशे की हालत में जब पुलिस ने पकड़ा तो उन्होंने की ऐसी हरकत, देखिये वीडियो

Previous article

मोटर मैंन और आरपीएफ की सतर्कता से टला बड़ा रेल हादसा,तीन नाबालिग गिरफ्तार

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami