बेकाबू सिमेंट मिक्सर ने ऑटो को रौंदा, दो की मौत सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

मुंबई से ​सटे अंबरनाथ में सीसीटीवी कैमरे में बेहद खौफनाक तस्वीरें क़ैद हुईं है। एक तेज़ रफ़्तार सिमेंट मिक्सर ट्रक पूरी तरह से बेकाबू हो गया. और जो सामने आया उसे रौंदता चला गया। इस बेकाबू ट्रक से टकराने के बाद ऑटो चालक और ट्रक क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसमें सवार यात्रियों समेत 5 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं।अब इस पूरी वारदात का फुटेज सामने आया है।

कैमरे की तस्वीरों में साफ दिखाया दे रहा है की हादसे के वक़्त ट्रक पूरी तरह से अनियंत्रित था और रफ़्तार भी काफी तेज़ थी। तभी सीमेंट मिक्सर अपने आगे चल रहे ऑटो रिक्शा को ओवरटेक करने की कोशिश करने के चक्कर में उसे रौंद कर आगे बढ़ जाता है।

सीमेंट मिक्सर और पीछे से ऑटो की टक्कर इतनी तेज थी कि सड़क किनारे खड़ी कार भी अपनी जगह से दूर खिसक कर आगे बढ़ गई। टक्कर लगते ही ऑटो में सवार लोग सड़क पर बिखर जाते हैं जबकि कुछ लोग बुरी से चूर हुए ऑटो के अंदर ही फंसे रह गए। वहीँ सीमेंट मिक्सर से किसी तरह बचे दो युवक भाग कर ऑटो के पास आते हैं और लोगों की मदद में जुट जाते हैं। ये एक्सीडेंट इतना खतरनाक था की मौके पर ही ऑटो ड्राईवर ने डैम तोड़ दिया जबकि उसमें सवार यात्री बुरी तरह जख्मी हो गए।

तेज़ रफ़्तार सीमेंट मिक्सर वहीँ नहीं रुका, कुछ ही दूर आगे जाने के बाद ट्रक  चौराहे पर बिजली के खंभे से जा टकराया जिससे ट्रक के क्लीनर की भी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछ्जताच कली जा रही है। वहीँ उसने बतया है की घटना की वजह ट्रक का ब्रकेफेल होना है। ड्राइवर के मुताबिक़ उस्क्स रोड पर जैसे ही वो पहुंचा गाडी के ब्रेक ने काम करना बंद कर दिया था। जिससे ट्रक को संभालना मुश्किल हो गया।


Close Bitnami banner
Bitnami