भोजपुरी स्टार निरहुआ ने दी पत्रकार को जान से मारने की धमकी,शिकायत दर्ज

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ के खिलाफ पालघर के तुलिंज पुलिस में शिकायत दर्ज की गयी है। शिकायत में निरहुआ पर आरोप है कि उन्होंने दैनिक यशोभूमि के पत्रकार से फ़ोन पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। निरहुआ के धमकी के बाद पत्रकार ने पालघर के तुलिंज पुलिस स्टेशन जाकर अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

पत्रकार शशिकांत सिंह भोजपुरी के पीआरओ के अलावा दैनिक यशोभूमि में उप संपादक है। पत्रकार ने निरहुआ से हुए फ़ोन पर बातचित का ऑडियो भी जारी किया है। इस ऑडियो में जिस शख्स की आवाज सुनाई दे रही है वो कथित तौर पर निरहुआ की बताई जा रही है। जिसमे निरहुआ पत्रकार के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए सुनाई दे रहे है। पत्रकार शशिकांत अभिनेता से ये भी कह रहे है कि आपकी सारी बाते रिकॉर्ड हो रही है और ये आपको सोभा नहीं देती है।उसके बावजूद निरहुआ पत्रकार को धमका रहे है और कह रहे की वो मुंबई आकर उसे दिखाएंगे। इस मामले में अभीतक निरहुआ कि प्रतिक्रिया नहीं आयी है।

लेकिन उनके भाई परवेश यादव का कहना है कि पत्रकार शशिकांत सिंह पिछले कुछ दिनों से हाल ही में रिलीज हुई निरहुआ कि फिल्म बॉर्डर के खिलाफ नेगेटिव अभियान चला रहे थे। वो लगातार सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में गलत अफवा फैला रहे थे। हालाँकि परवेश ने दोनों के बिच हुए विवाद पर कुछ नहीं बोला लेकिन इतना जरूर कहा कि पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच मनमुटाव गर्मागर्मी थी। वही पुलिस का कहना है कि हमने शशिकांत की शिकायत दर्ज कर ली है हम मामले की जांच कर जल्द ही इस पर कार्यवाही करेंगे।


Close Bitnami banner
Bitnami