बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार हुआ भोजपुरी फिल्मों का हीरो मनोज पाण्डेय

भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता मनोज पाण्डेय को मुंबई पुलिस ने बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित महिला की शिकायत पर चारकोप पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। पीड़िता ने इसकी शिकायत 15 सितंबर को ही कराई थी। जिसकी पूरी जांच के बाद मुंबई पुलिस ने मनोज को पकड़ा है। इस मामले की शिकायतकर्ता एक अभिनेत्री है। जिन्होंने अपनी शिकायत में मनोज पर आरोप लगाया है की फिल्म में काम दिलाने के नाम पर रेप अभिनेता ने उसका कई बार बलात्कार किया। जब उसने इसकी शिकायत पुलिस में करने की बात कही तो उसने उसे शादी का झांसा दिया और फिर उसके साथ लिव-इन में ही रहने लगा। मुंबई पुलिस के सब इंस्पेक्टर वर्षा जाधव के मुताबिक, पीडिता ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 395/17, 376, 317, 406, 506(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

पीडिता ने अपने बयान में बताया है कि, साल 2015 में मनोज ने जबरन मेरा गर्भपात भी कराया था। वह शादी का झांसा देकर साल 2012 से मेरे साथ लिव इन में रह रहा था। 2011 में मेरी एक एलबम की शूटिंग चल रही थी उसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। फिर मुलाकात दोस्ती में बदली और फिर प्यार में आरोप है की पीडिता प्रेग्‍नेंट हो गई तो मुंबई के ही एक अस्‍पताल में जबरदस्‍ती पीड़िता का गर्भपात करा दिया।

मनोज बलात्कार का ये पहला मामला नहीं है इससे पहले उसपर ओशिवरा पुलिस ठाणे में भी बलात्कर का मामला दर्ज है। दोनों मामलों में पीड़िता अलग-अलग हैं पर दोनों ही भोजपुरी फिल्म उद्योग से जुडी हुई हैं।


Close Bitnami banner
Bitnami