CrimeMaharashtra/GoaTop Stories

BIG STORY: प्रेमी के सामने प्रेमिका से बलात्कार , फिर लड़के को मारी गोली

0

मुंबई से चंद किलोमीटर दूर टिटवाला में पहले तो एक 26 साल के युवक को गोली मार दी गयी फिर उसकी गर्ल्फ़्रेंड के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। लड़के की मौक़े पर ही मौत हो गयी, जबकि लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक़, युवक गणेश दिनकर अपनी गर्ल्फ़्रेंड के साथ अपनें बाइक पर राईड पर निकल था। दोनों अम्बरनाथ-टिटवाला रोड पर एक किनारे रुके और बातचीत करने लगे। आमतौर पर उस जगह अक्सर कई प्रेमी जोड़े आते जाते हैं। जब दोनों वंहा बैठे थे, तभी एक हथियारबंद आदमी ने उनके करीब आया और उनपर पिस्तौल तान दी। वो उनसे सारे पैसे-मोबाइल और गाड़ी की चाभी की माँग करनें लगा। जब युवक गणेश नें इसका विरोध किया तो उस शख़्स नें बिना वक्त गँवाए गणेश को एक के बाद एक तीन गोलियाँ मार दी।

आरोपी शख़्स यहीं नहीं रूका उसनें हथियार के बल पर लड़की से ज़बरन बलात्कार भी किया। इसके बाद वो उनके पैसे  मोबाइल के साथ बाइक भी वंहा से लेकर फ़रार हो गया।

इसके बाद लड़की किसी तरह सड़क पर पहुँची और राहगीरों की मदद से टिटनाला पुलिस थानें पहुँची। और घटना की पुरी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस के मुताबिक, गणेश दिनकर शाह पुर का रहनें वाला है जब्कि उसके प्रेमिका अंबरनाथ में अपनें प्रेमी के साथ रहती है। मामला सामनें आनें के बाद आरोपी की धर पकड़ के लिए पुलिस की कई टिमें गठीत की गई है। पुलिस की मानें तो, इस वारदात के पीछे कोई स्थानिय गैंग हो सकता है।

 

अभिनेत्री से छेड़छाड़ करने वाले दो विदेश नागरिक पाँच सितारा होटेल से गिरफ़्तार

Previous article

SHOCKING: श्रीदेवी के बाद इस दिग्गज अभिनेत्री ने दुनिया को अलविदा कह दिया

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami