सलमान खान को धमकाने वाला मुंबई से गिरफ्तार, दाऊद से है रिश्ते

बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट जुबेर खान तो याद होंगे आपको। जिन्होंने घर से निकालते ही शो के होस्ट और बॉलीवुड के भाईजान पर आरोपों की झड़ी लगा दी थी। आरोप लगाया था कि सलमान खान के रिश्ते अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से है। और उनके कहने पर डी कंपनी के लोग उन्हें धमकी दे रहे थे। जुबेर के इन आरोपों में उनकी मदद सामाजिक कार्यकर्ता शबनम खान ने की थी। आरोपों के बाद दोनों ने मिलकर सलमान खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज कर दी थी। लेकिन जुबेर का यही दाव उनपर उल्टा पड़ गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच के ऐंटी एक्सटॉर्शन सेल ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। जुबेर पर दाऊद के साथ रिश्ते रखने के आरोप हैं और वो डी कंपनी के लोगों के साथ मिलकर जबरन हफ्ता वसूली से जुड़े है।

जुबेर पर आरोप है कि उन्होंने फ़र्ज़ी तरीके से सलमान खान पर आरोप लगाए। और फिर जिस सामाजिक कार्यकर्ता शबनम शेख ने उनकी मदद कि उन्हें ही डी कंपनी के गुर्गे उस्मान चौधरी की मदद से धमका रहा था। जुबेर ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनसे एक करोड़ की मांग की थी। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में अब डी कंपनी के 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्राइम ब्रांच ने जुबेर और उसके साथियों को सोमवार को अदालत में पेश किया जहाँ उसे क्राइम ब्रांच की हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस अब उससे ये जानना चाहती है कि आखिर उसके डी कंपनी के साथ कब से रिश्ते हैं और क्यों वो झूट बोलकर बिग बॉस के घर में शामिल हुआ था।


Close Bitnami banner
Bitnami