फ़्लैट में मिली बॉलीवुड की बाइकर चेतना पंडित की घर के अंदर मिली लाश, तफ्तीश में जुटी पुलिस

मुंबई की नामी मोटरसाइकिल राइडिंग की कोच 27 साल की चेतना नागेश पंडित की उनके घर के अंदर ही लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गयी है. कहा जा रहा है की चेतना परेशान थी और उन्होंने पंखे से लटक कर ख़ुदकुशी कर ली है. पुलिस को उनके कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमे चेतना ने अपनी मौत के लिए अपने बॉयफ्रेंड को ज़िम्मेदार बताया है. चेतना अपनी तीन दोस्तों के साथ मुंबई के गोरेगाव पूर्व में एक फ़्लैट में रहती थी. और हाल में ही उनका अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेअकप हो गया है, जिसकी वजह से वो काफी परेशान रहती थीं.

Chetna Nagesh pandit

चेतना पंडित ने धूम के लिए कटरीना कैफ, जब तक है जान में अनुष्का, एक विलेन में श्रद्धा कपूर के साथ माधुरी दीक्षित को भी बाइक राइडिंग सीखा चुकी हैं.

पुलिस ने बताया की चेतना ने जब ख़ुदकुशी की वो उस वक़्त घर में अकेली थीं. लेकिन कल देर शाम जब उनकी एक फ्लैटमेट वापस लौटी तो दरवाज़ा अंदर से बंद था. उन्होंने कई बार दरवाज़ खोलने की कोशिश की और चेतना को मोबाइल पर फ़ोन भी लगाया. जब कोई जवाब नहीं मिला तो एक चाभी वाले को बुलाकर दरवाज़ा खोला गया तो अंदर चेतना पंखे से लटकी मिली.

Chetna Nagesh pandit

जिसके बाद उसने फ़ौरन बाकी रूममेट्स और पुलिस को जानकारी दी. जब तक चेतना को अस्पताल पहुँचाया जाता उसे मृत घोषित कर दिया गया. दोस्तों के मुताबिक चेतना के बॉयफ्रेंड ने उसे चीत किया था. जिसकी वजह से वो परेशान थी. आम तौर पर वो बेहद शांत रहने वाली लड़की थी मगर ब्रेकअप के बाद वो चिड़चिड़ी से हो गयी थी.

फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया है. और जल्द ही वो चेतना के बॉयफ्रेंड से पूछताछ भी करेगी. चेतना पंडित मूलतः कर्नाटक के शिमोगा की रहने वाली थी और कई सालों से मुंबई में रह रहीं थी. चेतना नागेश पंडित मुंबई में मोटरसाइकिल राइडिंग की कोच थी. जो महिलाओं को बाइक चलाने का प्रशिक्षण देती थी.


Close Bitnami banner
Bitnami