बिरयानी खिलाने की नहीं मौत के घाट के उतारने की थी प्लैनिंग

मुंबई के मालवणी इलाके में एक पति ने पत्नी के सर पर इस लिए खौलता तेल डाला दिया, क्योंकि तलाकशुदा पत्नी अपने अय्याश पति के साथ दुबारा साथ रहना नहीं चाहती थी। पति उसे ऐसे काम के लिए मजबूर कर रहा था जो कोई भी औरत स्वीकार नहीं कर सकती। परेशान पत्नी ने दो महीने पहले खुद पति से तलाक भी ले लिया था। लेकिन पति ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और कल रात पति ने पत्नी पर खौलता तेल उड़ेलकर फरार हो गया गंभीर रूप से झुलसी महिला का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

घटना कल देर रात की है।

तीस साल की शमीमा अपने पति शादाब से तलाक लेकर अलग रह रही थी। चुकी पति अय्याश था और कोई काम भी नहीं करता था, वो अक्सर अपनी पत्नी को दूसरे मर्दों के साथ सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर करता था। लेकिन पत्नी राज़ी नहीं हुई और उससे दो महीने पहले ही तलाक लेकर अलग हो गयी थी।  फिर भी आरोपी पति ने उसका पीछा नहीं छोड़ा, कल दोपहर उसने अचानक पत्नी को फ़ोन कर ये जानकारी दी की उसे अपनी गलती का एहसास हो चूका है और वो उससे माफ़ी माँगना चाहता है। वो घर आया है और उसे मिलना चाहता है, आज वो अपने हांथो से उसके लिए बिरयानी बनाकर खिलायेगा।

रात 9 बजे पत्नी शमीमा जैसे ही घर लौटी उसकी नज़र किचन में खड़े शादाब की तरफ गयी। उसे शक था की ये शख्स ज़रूर किसी ख़ास मक़सद से आया है।वो जैसे ही किचन में पहुंची उसकी नज़र गैस पर चढ़े कढ़ाई पर गयी, शमीमा को शक हुआ और वो जब तक कुछ समझ पाती शादाब ने उसका सर पकड़ कर कढ़ाई में डालने की कोशिश की। किसी तरह शमीमा ने खुद छुड़ाने की कोशिश की तब तक शादाब ने उसपर गरम तेल की कढाई उड़ेल दी और मौके से फरार हो गया।

फिलहाल पुलिस आरोपी पति की तालाश में है जबकि पत्नी अस्पताल में ज़िन्दगी और मौत से जूझ रही है।


Close Bitnami banner
Bitnami