मुख्यमंत्री पुणे पहुंचे और बीजेपी का नगरसेवक की कर दी गयी नृशंस

महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर सवाल उठने लगे हैं. प्रदेश के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस आज पुणे दौरे पर हैं और आज ही उनके ही पार्टी के नगरसेवक की अपराधियों ने हत्या कर दी. इसके बाद लोग लगातार गुस्से में है और उनका आरोप है की पुणे में पूरी तरह से अपराधियों में पुलिस का खौफ्फ़ ख़त्म हो चूका है. जिस पार्टी की सरकार है उसके नेता ही सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों का क्या होगा ?

पुणे के भोसरी इलाके में बीजेपी पार्षद बालाजी काम्बले की तेज़ धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी. पार्षद बालाजी कमबले आज शाम अपने कारोबार के सिलसिले में भोसरी आये थे. वो अपना काम ख़त्म करके एक बाइक पर सवार हो कर भोसरी- आलंदी रोड से आलंदी लौट रहे थे. जैसे ही वो वड़मुखवाडी पहुंचे वहां से घात लगाए कुछ लोगों ने कोयते और तलवार से उनपर हमला बोल दिया. बालाजी कंबल के सिर में गहरा ज़ख्म होने की वजह से बहुत ज़्यादा खून बह गया और वाईसीएम हॉस्पिटल में इलाज से पहले ही उनकी मौत हो गयी.

पुलिस के मुताबिक, हत्या में दो लोग शामिल थे जो आराम से हत्या को अंजाम देकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए. पार्षद बालाजी रियल एस्टेट के धंदे से जुड़े हुए थे. शक है की हो सकता ही की उनकी हत्या इसी वजह से की गयी हो. बालाजी कांबले बीजेपी की तरफ से आलंदी नगरपरिषद के आम चुनाव में पहली बार नगरसेवक चुने गए थे. इस तरह से निर्मम हत्या से पूरे शहर में खलबली मच गई है. वारदात की खबर फैलते ही वाईसीएम हॉस्पिटल में काम्बले समर्थकों और उनके दोस्त- रिश्तेदारों की भीड़ उमड़ पड़ी है.


Close Bitnami banner
Bitnami