CrimeMaharashtra/Goa

महाराष्ट्र: सोलह साल की लड़की से रेप के आरोप में BJP नेता गिरफ्तार

0

कुछ दिनों पहले ही महाराष्ट्र के गड़चिरौली से BJP के एक नेता का बस मैंने महिला से जबरन यौन उत्पीड़न का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद सरकार और पार्टी दोनों की जमकर थू थू हुई थी. एक बार फिर महाराष्ट्र में बीजेपी पर बड़ा गंभीर आरोप लगा है. इस बार पुलिस ने गड़चिरौली के बीजेपी नेता को एक नाबालिग बच्ची के साथ बलत्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है. मामला सामने आने के बाद विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया है. विपक्ष का आरोप है की चाल चारित्र और चेहरे की बात करने वाली पार्टी का यही असली चेहरा है. इनके नेताओं पर रेप जैसे संगीन आरोप लगते हैं और सरकार उन्हें बचाने में जुट
जाती है. नाबालिग लड़की के साथ हुए बलत्कार के मामले में भी पुलिस ने मामला दर्ज करने में देरी की और ये सब सरकार के इशारे पर हुआ है. हालांकि पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता के खिलाफ IPC की कई धाराओं और POCSO ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

गड़चिरौली पुलिस ने काफी हंगामे के बाद जिला बाल कल्याण समिति के आदेश पर बीजेपी नेता अजय यंगाती के खिलाफ केस दर्ज किया. रेप का आरोपी अजय येंगाती गड़चिरौली बीजेपी का तालुका इनचार्ज है. अजय येंगाती जनजातीय विकास राज्य मंत्री राजे आंब्रीश्राओ अतराम का बेहद करीबी माना जाता है.

मामले में शिकायतकर्ता की उम्र महज़ 16 साल है, जिसकी शादी काम उम्र में कर दी थी. शादी के बाद वो पाने घर से भाग कर हॉस्टल में रहने लगी थी. हॉस्टल आरोपी की माँ चलाती हैं. पीड़िता का आरोप है कि अजय येंगाती ने उससे दोस्ती की और शादी का झांसा देकर हॉस्टर के अंदर ही कई बार उसका रेप किया.

Tahir Beig

हल्दी-मेहंदी से सगाई-फेरे तक, 25 Photos में देखें अनुष्का-विराट का Wedding Album

Previous article

दुकानदार क्या कैमरा भी नहीं पकड़ पाया इस शातिर चोरनी की चोरी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami