बीजेपी नेता के घर चल रहा था सट्टा पकड़ा गया खूंखार सटोरी `चूहा`

नागपुर क्राइम ब्रांच की टीम ने जब शहर के बीजेपी नेता के घर छापेमारी की तो उनकी आँखें दंग रह गयी। शहर के कलमना क्षेत्र में भाजपा नेता के ही घर में उसका बेटा क्रिकेट पर सट्टा का अड्डा चलाते हुए रंगे हाँथ पकड़ा गया। नेता जी के घर से तमिलनाडु प्रीमियर लीग के टवेंटी-20 मैच पर सट्टा लगाया जा रहा था। क्राइम ब्राँच को खबर मिली थी कि नागपुर के सूर्य नगर में एक घर से सट्टा लगाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर बीजेपी नेता भूपेंद्र चेलानी के बेटे ललित चेलानी को गिरफ्तार किया है।

क्राइम ब्रांच ने घर से कई अहम दस्तावेज़ भी बरामद किये हैं। जिसपर सट्टा लगाने वालों और सट्टा चलाने वालों की पूरी जानकरी लिखी हुई थी। इसके इलावा
लॅपटाॅप, चार्जर , पेन ड्राईव, एक कागज जिस पर रेट लिखे गए के अलावा एक टीवी, रिमोट, चार पिन वॉल एक्सटेंशन बाॅक्स, कैल्क्युलेटर, नकद 2,000 रु., 10 मोबाइल जब्त किया गया।

क्राइम ब्रांच अधिकारियों की मानें , बीजेपी नेता इस खेल का पुराना खिलाड़ी है और पिछले कई सालों से सट्टा का कारोबार चला रहा था। हर बार वो अलग अलग कोड वर्ड में ये काम करता है। इस बार जब सट्टेबाज़ ललित चेलानी को पकड़ा गया वो  “चूहा’ के नाम से फोन लाइन पर सट्टेबाजी कर रहा था।


Close Bitnami banner
Bitnami