परेशान हैं अनुष्का शर्मा के पडोसी

बॉलिवुड की बॉक्स ऑफिस क्वीन अनुष्का शर्मा के लिए एक बॉक्स मुसीबत बन गया है। पडोसी आरोप लगा रहे हैं की अभिनेत्री के इस हरकत से लोगों को जान का खतरा है। लेकिन कई कोशिश के बाद भी वो माननें को तैयार नहीं है. उनके पड़ोसियों ने BMC से की शिकायत से शिकायत की है की वो इसमें दखल दें ताकि कोई अनहोनी होने से पहले इसे रोका जा सके।

दरअसल मुंबई के वर्सोवा इलाके के बद्रीनाथ टावर का 20वां फ्लोर ही अनुष्का शर्मा का डुप्लेक्स फ़्लैट है, जहाँ अनुष्का अपनी फैमली के साथ रहती हैं। उन्होंने ने अपने घर के लिए कई सारे बदलाव भी किये हैं।  इन्हीं बदलाव में है उनके फ़्लैट के लिए अलग से बनाया गया इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स। लेकिन बिल्डिंग के पूर्व सेक्रेटरी सुनील बत्रा ने अनुष्का पर आरोप लगाया है कि उन्होंने जो पैसेज के रास्ते में अवैध इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स लगवाया है वो गलत है। इससे कभी भी कोई हादसा हो सकता है।

उनके कहना है की पहले भी हमने इस बारे में अभिनेत्री और उनके स्टाफ को समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मान रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने इसे हटाने के लिए BMC  से मदद मांगी है। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ बीएमसी को लिखी चिट्ठी में सुनील बत्रा का आरोप है कि न सिर्फ अवैध तरीके से इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ने लगवाया बल्कि उन्होंने बिल्डिंग के कई और नियमों को भी तोड़ा है।

Image result for Anushka Sharma Flat Badrinath Tower

इस शिकायत के बाद बीएमसी (BMC) ने भी अनुष्का शर्मा को नोटिस भेज कर जवाब माँगा है। हालांकि अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने इस पूरे विवाद पर कहा है की कहीं भी किसी तरह का नियम का उन्लंघन नहीं किया गया। जो इलेक्ट्रिक बॉक्स लगाया गया है उसे लगाने से पहले सभी नियमों का पालन करते हुए और जरूरी अनुमति ली गयी है। उनके पास सारे अनुमति पत्र भी मौजूद हैं।

आरोप लगाया है की उलटे शिकायतकर्ता सुनील बत्रा बेवजह उन्हें परेशान कर रहे हैं। वो खुद बिल्डिंग में 16वें और 17वें फ्लोर के मालिक हैं और उनका बीसवें मंज़िल से कोई लेना देना भी नहीं है। वो जान बूझकर ये सब कर रहे हैं उनका कहना है, ‘पहले उन्होंने इलेक्ट्रिक बॉक्स के बारे में फायर ब्रिगेड को सूचना दी। इसके बाद उन्होंने बीएमसी में इसकी शिकायत की। ताकि हमें परेशान किया जा सके।

Image result for anushka sharma house

वहीँ सुनील बत्रा का दावा है की , ‘बीएमसी अधिकारियों ने आकर इसकी जांच की है और इलेक्ट्रिक बॉक्स को आपत्तिजनक माना है।’ इसे साबित करने के लिए शिकायतकर्ता बत्रा ने बीएमसी के बिल्डिंग ऐंड फैक्ट्री विभाग के वॉर्ड के असिस्टेंट इंजिनियर द्वारा लिखे पत्र को भी दिखाया। पत्र के अनुसार, ‘फ्लैट नंबर 2001 और 2002 के मालिक द्वारा कॉमन पैसेज में इलेक्ट्रिक बॉक्स लगवाना पूरी तरह से आपत्तिजनक है। फ्लैट मालिक को निर्देश दिया जाता है कि तत्काल वहां से इलेक्ट्रिक बॉक्स को हटवाएं। इलेक्ट्रिक बॉक्स नहीं हटाने पर एमएमसी नियमों के तहत जरूरी कार्रवाई की जाएगी।’ बत्रा का कहना है कि पत्र 6 अप्रैल को जारी किया गया है।


Close Bitnami banner
Bitnami