एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग ने दर्ज कराई अपने पति के खिलाफ शिकायत

बॉलीवुड अभिनेत्री बॉबी डार्लिंग ने अपने पति रमणीक शर्मा के खिलाफ दिल्ली पुलिस में मामला दर्ज कराया है।बॉबी का आरोप है कि उनका पति रमणीक नशे की हालत में उनसे मारपीट और अप्राकृतिक सेक्स करने के लिए ज़ोर देता है। अपने पति द्वारा किए जा रहे प्रताड़ित से परेशान होकर बॉबी डार्लिंग ने दिल्ली पुलिस में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। और एलजीबीटी से भी मदद मांगी है। बॉबी का पति रमणीक शर्मा भोपाल के सिनेप्लेक्स के मालिक है।

बॉबी डार्लिंग के अनुसार, शादी के बाद कुछ दिन तो बहुत अच्छे से गुज़रे। मगर धीरे धीरे रमणीक अपना असली चेहरा दिखाने लगा। रमणीक नशे की हालत में अक्सर मुझसे लड़ाई करता, मारता और अप्राकृतिक सेक्स करने के लिए दबाव डालता था। रमणीक मुझपर शक करने लगा था। मैं किस्से मिलती हूँ, कहा जाती हूँ, क्या करती हूँ ,मेरे बारे में सारी जानकारी रखने लगा था। उसकी बुरी नज़र मेरे पैसों पर भी पड़ने लगी थी। बॉबी ने कहा की मै पति रमणीक कि इस हरकत से तंग आकर मैंने उसे तलाक भी देना चाहा लेकिन उसने इंकार कर दिया।

बॉबी डार्लिंग ने रमणीक कि भाई और उसके माँ पर आरोप लगाया है कि ये लोग भी उसे परेशान करते है। बॉबी डार्लिंग ने उनके खिलाफ भी दिल्ली पुलिस में मामला दर्ज कराया है। बॉबी डार्लिंग अब रमणीक से तलाक़ लेकर मुंबई में फिर शिफ्ट होना चाहती है।


Close Bitnami banner
Bitnami